News Description
नाली निर्माण में खामियों पर जताया रोष

यमुनानगर : वार्ड नंबर-20 में नाली के निर्माण में खामियां बरतने का आरोप लगाते हुए कालोनीवासियों ने रोष व्यक्त किया। आरोप है कि मेयर भी इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही हैं और ठेकेदार द्वारा जानबूझकर सरकार का पैसा खराब किया जा रहा है।

आशा रानी व जस¨वदर कौर ने बताया कि अमरपुरी में गलियों में पानी की निकासी के लिए नालियां बनाने का काम चल रहा है लेकिन ठेकेदार ने पानी के बहाव के उलट ही नालिया बना दी है। नाली का पानी उल्टा लोगों के घरों में जा रहा है जिसके कारण परेशानियां और बढ़ गई हैं। आरोप है कि मेयर सरोजबाला भी नहीं सुनती उल्टा ठेकेदार गलत ढंग से बात करता है। परेशान लोग मेयर के पास गए तो उन्होंने कहा कि अपनी गलियों में मिट्टी या मलबे की ट्रालियां अपने खर्चे पर गिरवा लो।

गलियां और नालियां बनवा देंगे। इस पर लोगों ने अपने खर्चे पर मलबे की ट्रालियां भी गिरवा ली लेकिन अब न ठेकेदार अनियमितता बरत रहा है और लोगों की सुन नहीं रहा है। अनजान ठेकेदारों को काम दे कर सरकार का पैसा खराब किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही समस्या का समाधान नहीं हुआ तो लोग भारी संख्या में उपायुक्त को मेयर व ठेकेदार के खिलाफ शिकायत देंगे।