News Description
ओवरलोड वाहनों से टूट रही जिले की सड़कें

छछरौली : जिला पुलिस प्रशासन की लापरवाही के चलते अवैध तरीके से ओवरलो¨डग वाहन सड़कों पर धड़ल्ले से दौड़ रहे हैं। अराईयांवाला में हुई घटना में पुलिस प्रशासन पर उठे सवालों से भी पुलिस कर्मियों ने कोई सबक नहीं लिया। पुलिस प्रशासन व संबंधित विभागों की मिलीभगत से खनन माफिया पूरी तरह सक्रिय है।

बता दे कि बीकेडी रोड व एनएच 73 पर ओवरलोड ट्रकों की भरमार से आमजन राहगीर और स्कूली छात्र छात्राओं का चलना दूभर हो गया है। ओवरलोड वाहनों से रोजाना सड़कें टूट रही हैं, जिसकी वजह से सड़कों में बड़े-बड़े गड्ढे पड़ चुके हैं। छोटे वाहन का टायर जब इन गड्ढों में पड़ता है तो वाहन अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार होते है,जिससे राहगीर चोटिल हो रहे हैं और कई एक्सीडेंट भी हो चुके हैं।

क्षेत्र के बहुत से नाके ऐसे हैं जिन पर कैमरे लगे होने के बावजूद भी ओवरलोड वाहनों पर अंकुश नही लग रहा ।पुलिस प्रशासन के नाके लगाए जाने पर भी ओवरलोड वाहन बिना रोक टोक सड़कों पर दौड़ रहे है। जब भी क्षेत्र में कही ओवर लोड वाहनों की चे¨कग की जाती हैं तो अधिकारियों के ऑफिस से निकलने से पहले ही खनन माफिया को पता लग जाता हैं, जिस के चलते गाड़ी मालिक गाड़ियों को पहले ही रुकवा देते हैं जब अधिकारी वहा से चले जाते हैं तब गाड़ियों का काफिला निकलना शुरू हो जाता है