News Description
हरियाणा में सत्ता बदली पर व्यवस्था व हालात नहीं: अभय चौटाला

 बरोदा : प्रतिपक्ष के नेता व इनेलो के विधायक अभय ¨सह चौटाला ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में तीन साल पहले सत्ता तो जरूर बदल गई थी लेकिन अब तक व्यवस्था व हालात नहीं बदले हैं। प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से हालात बिगड़ते ही जा रहे हैं।

केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों से हर वर्ग दुखी व परेशान है। आने वाले विधानसभा चुनाव में इनेलो जनता के सहयोग व कार्यकर्ताओं की मेहनत से प्रदेश में सरकार बनाएगी। चौटाला मुगलपुरा रोड स्थित टीटू धर्मशाला में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

अभय चौटाला ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद से भ्रष्टाचार व अपराध चरम पर है। सरकार का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारा खोखला साबित हुआ है। सरकारी स्कूलों में जानबूझ कर शिक्षा का स्तर गिराया जा रहा है, जिससे मजबूरन अभिभावकों को निजी स्कूल संचालकों की जेबें भरनी पड़ रही हैं। प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं चरमराई हुई हैं। चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार ने अगर अगले वर्ष फरवरी माह तक एसवाइएल पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को लागू नहीं किया तो इनेलो आंदोलन करेगी।

जनसभा की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश युवा उपाध्यक्ष अरुण बड़ौक ने की। चौटाला जनसभा के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश गुप्ता, ओमप्रकाश गोयल, रणधीर कटवाल व अरुण बड़ौक के निवास पर जलपान के लिए भी पहुंचे।