News Description
जनता दरबार के दौरान ओएसडी ने सुनी शिकायतें, अधिकत्तर का किया मौके पर ही समाधान

ओएसडी अमरेन्द्र सिंह स्थानीय कैम्प ऑफिस में मंगलवार को जनता दरबार के दौरान लोगों की शिकायतें सुनने उपरांत कहा कि करनाल में पिछले दिनों करीब 105 एमएम बारिश हुई, जिसने पिछले कई सालों का रिकार्ड तोड़ दिया।

ओएसडी ने कहा कि भारी बारिश से आमजन को जो असुविधाओं का सामना करना पड़ा, भविष्य में इस तरह की स्थिति का सामना ना करना पड़े इसके दृष्टिगत उन्होंने नगरनिगम, हुडा, पब्लिक हैल्थ, पीडब्ल्यूडी सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों की बैठक मंगलवार को ली है। अधिकारियों को साफ शब्दों में कह दिया गया है कि पानी निकासी के लिए पुख्ता इंतजाम करें।ओएसडी ने कहा कि हांसी रोड़, भगवाडिय़ा गैस एजेंसी से रेलवे ओवर ब्रिज के बीच में   आमजन के लिए यातायात को सुविधाजनक बनाने के दृष्टिगत सडक़ पर पेच वर्क किए जाएंगे, इसके बारे में अधिकारियेां को निर्देश दे दिए गए हैं। 
 

ओएसडी ने जीएसटी के बारे में बोलते हुए कहा कि  देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मादी के नेतृत्व में देश ने जीएसटी के माध्यम से एक बडे आर्थिक सुधार की ओर कदम बढ़ाया है जिसकी देश को आवश्यकता थी और जनता जीएसटी का खुलकर स्वागत कर रही है। जीएसटी के माध्यम से एक राष्ट्र, एक कर, एक बाजार से एक नए भारत कर निर्माण होगा। इस नई व्यवस्था से व्यापारियों के लिए देश में व्यापार करना सरल होगा, महंगाई कम होगी और साथ ही नवयुवकों के लिए रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे।