News Description
स्वास्थ्य विभाग में विभिन्न पदों के इंटरव्यू स्थगित

पानीपत : स्वास्थ्य विभाग में अनुबंध आधारित तृतीय श्रेणी के विभिन्न पदों पर होने वाली भर्ती के लिए उम्मीदवारों के इंटरव्यू फिलहाल स्थगित कर दिए गए हैं। विभागीय अधिकारियों ने यह निर्णय सरकार की मंशा और आलाधिकारियों के निर्देश पर लिया है।

गौरतलब है कि स्वास्थ्य विभाग में स्टाफ नर्स, एएनएम, एमओ, फार्मेसिस्ट आदि के कुल 52 पदों के लिए भर्ती निकाली गई थी। आवेदन की अंतिम तिथि 12 दिसंबर तक 1500 से ज्यादा लोगों ने आवेदन किए थे। उम्मीदवारों को 19 दिसंबर को इंटरव्यू प्रक्रिया में हिस्सा लेना था। उम्मीदवार इंटरव्यू देने तो पहुंचे लेकिन स्थगित होने का नोटिस पढ़कर, निराश लौट गए। उम्मीदवारों ने जानने का प्रयास किया कि अब इंटरव्यू कब होंगे, इस विषय में भी विभागीय अधिकारी कुछ न बता सके। खासकर, सर्दी के मौसम में इंटरव्यू देने पहुंची महिला उम्मीदवारों को ज्यादा निराशा हुई। सभी को समाचार पत्रों के माध्यम से सूचना देने की बात कही।

डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. नवीन सुनेजा ने बताया कि सरकार ने तृतीय व चतुर्थ श्रेणी की सरकारी नौकरियों में इंटरव्यू सिस्टम खत्म कर दिया है। अनुबंधित कर्मचारियों पर भी यह आदेश लागू है अथवा नहीं, स्थिति स्पष्ट होने तक इंटरव्यू स्थगित किए गए हैं।