# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
500 मीटर इंडिविजुअल टाइम ट्रायल में हिसार की पूजा ने जीता गोल्ड मेडल

हिसार.जिला साइकिलिंग संघ की ओर से आयोजित 36वीं हरियाणा राज्य ट्रैक साइकिलिंग प्रतियोगिता में ओवरऑल खिताब भिवानी ने जीता। भिवानी के खिलाड़ियों ने सबसे अधिक पदक जीते। कुरुक्षेत्र दूसरे स्थान पर रहा।


प्रतियोगिता का समापन जिला समाज कल्याण अधिकारी डॉक्टर दलबीर सैनी ने किया। प्रतियोगिता में 500 मीटर इंडिविजुअल टाइम ट्राइल में हिसार की पूजा ने स्वर्ण, भिवानी की नम्रता ने रजत तथा फतेहाबाद की गीता ने कांस्य पदक जीता। वहीं 6 किलोमीटर मार्शस्टार्ट में हिसार की प्रियंका ने गोल्ड, करनाल की भतेरी ने रजत, करनाल की ही काजल ने कांस्य पदक जीता। 500 मीटर इंडिविजुअल टाइम ट्राइल अंडर 16 में लड़कियों में झज्जर की नरगिस प्रथम, हिसार की प्रियंका द्वितीय तथा करनाल की वर्षा तृतीय रही। 2000 मीटर इंडिविजुअल पर सूट अंडर-14 ब्वॉयज में साईं के अरब ने प्रथम, करनाल के विशाल ने द्वितीय तथा हिसार के विनोद ने तृतीय स्थान हासिल किया।


3000 मीटर टीम पर सूट में हिसार ने प्रथम, झज्जर ने द्वितीय, करनाल ने तृतीय स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता में हर आयु वर्ग के अलग-अलग मुकाबले करवाए गए।