# कारगिल विजय दिवस पर मोदी और जेटली ने दी श्रद्धांजलि         # मनाली में रोहतांग सुरंग के निकट फटा बादल, सड़क बही         # ब्रिटेन मे भारतीय मूल की मुस्लिम युवती की हत्या          # सहारा ग्रुपः सुप्रीम कोर्ट ने 1500 करोड़ रुपये जमा कराने का दिया आदेश         # सरकार ने खत्म किया भारत में ड्राइवरलैस कार का सपना         # भारत ने रिहा किए दस पाकिस्तानी कैदी         # पीएम ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ राहत पैकेज का एेलान         # 9982 पर निफ्टी, सेंसेक्स में दिखी 45 अंकों की तेजी         # चीन के पीछे हटने पर ही डोकलाम से हटेगी भारत की सेना         # राष्ट्रपति ने नेहरू का जिक्र न किया तो भड़क गई कांग्रेस         दिल्ली कोर्ट ने शब्बीर शाह को 7 दिन की ED रिमांड पर भेजा          # श्रीलंका के खिलाफ दोहरे शतक से चूके शिखर         सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक से सबसे ज्यादा खुश-सर्वे रिपोर्ट        
News Description
विधिक सेवा प्राधिकरण ने कई गांवों में चलाया पौधरोपण अभियान

नारनौल। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वावधान में रविवार वन विभाग के सहयोग से सेव ट्री-सेव लाइफ अभियान के तहत गांव नायन व थनवास में पौधा रोपण अभियान चलाया गया। यह अभियान जिला विधिक प्राधिकरण के सचिव एवं जिला मजिस्टेट विवेक यादव के दिशा-निर्देश में चलाया गया।

 इस अवसर पर मुख्य वक्ता के रूप में वन विभाग के वेदप्रकाश वन फोररेस्टर गिरीबाला अधिवक्ता ने शिरक्त की।पेड़ सोने की तरह मूल्यवान है इसी वजह से इन्हें धरती पर हरा सोना कहा जाता है। संपत्ति के साथ ही हमारी सेहत का ये वास्तविक स्रोत हैं क्योंकि ये ऑक्सीजन ठंडी हवा फल मसाले सब्जी दवा पानी लड़की फर्नीचर छाया जलाने के लिये ईंधन घर जानवरों के लिये चारा आदि बहुत कुछ उपयोगी देता है। पेड़ सभी 2 उपभोग करता है जहरीले गैसों से हवा को ताजा करता है और हमें वायु प्रदूषण से बचाता है। गांव के अध्यापक रामनिवास ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमो की प्रशंसा की। 

इस अवसर पर संजय कुमार, पैरालिगल वॉलियंटर ने लोगो से अनुरोध किया कि वह पेड़ पौधो की देखभाल करेंगे और अपने जीवन में शुभ अवसर पर पेड या पौधे अवश्य लगायेंगे। इस अवसर पर खामोश देवी सरंपच नायन, अशोक कुमार सरपंच थनवास, ऋषिराज सचिव, महाराम, दयाराम एसईपीओ वर्षा यादव सुरेन्द्र सिंह व गांव के मौजिज व्यक्ति उपस्थित थे।