News Description
विधिक सेवा प्राधिकरण ने कई गांवों में चलाया पौधरोपण अभियान

नारनौल। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वावधान में रविवार वन विभाग के सहयोग से सेव ट्री-सेव लाइफ अभियान के तहत गांव नायन व थनवास में पौधा रोपण अभियान चलाया गया। यह अभियान जिला विधिक प्राधिकरण के सचिव एवं जिला मजिस्टेट विवेक यादव के दिशा-निर्देश में चलाया गया।

 इस अवसर पर मुख्य वक्ता के रूप में वन विभाग के वेदप्रकाश वन फोररेस्टर गिरीबाला अधिवक्ता ने शिरक्त की।पेड़ सोने की तरह मूल्यवान है इसी वजह से इन्हें धरती पर हरा सोना कहा जाता है। संपत्ति के साथ ही हमारी सेहत का ये वास्तविक स्रोत हैं क्योंकि ये ऑक्सीजन ठंडी हवा फल मसाले सब्जी दवा पानी लड़की फर्नीचर छाया जलाने के लिये ईंधन घर जानवरों के लिये चारा आदि बहुत कुछ उपयोगी देता है। पेड़ सभी 2 उपभोग करता है जहरीले गैसों से हवा को ताजा करता है और हमें वायु प्रदूषण से बचाता है। गांव के अध्यापक रामनिवास ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमो की प्रशंसा की। 

इस अवसर पर संजय कुमार, पैरालिगल वॉलियंटर ने लोगो से अनुरोध किया कि वह पेड़ पौधो की देखभाल करेंगे और अपने जीवन में शुभ अवसर पर पेड या पौधे अवश्य लगायेंगे। इस अवसर पर खामोश देवी सरंपच नायन, अशोक कुमार सरपंच थनवास, ऋषिराज सचिव, महाराम, दयाराम एसईपीओ वर्षा यादव सुरेन्द्र सिंह व गांव के मौजिज व्यक्ति उपस्थित थे।