News Description
पटौदी पैलेस में गूंजा हैप्पी बर्थ डे टू यू तैमूर

गुरुग्राम : पटौदी के 10वें नवाब फिल्म अभिनेता सैफ अली खान और उनकी बेगम करीना कपूर खान के लख्ते जिगर तैमूर का पहला बर्थ डे बड़े ही शानो-शौकत से पटौदी पैलेस (इब्राहिम पैलेस) में बुधवार को मनाया गया। सैफीना के करीब बीस रिश्तेदारों की मौजूदगी में शाम चार बजे केक काटा गया। इसी के साथ ही हैप्पी बर्थ डे छोटे नवाब तैमूर से पैलेस परिसर गूंजने लगा।

छोटे नवाब के बर्थ डे सेलीब्रेशन को पारिवारिक और नजदीकी लोगों तक ही सीमित रखा गया। स्थानीय को उस समय निराशा हुई जब उन्हें गेट बंद मिला। यहां पर आमंत्रित मेहमानों के अलावा किसी और के प्रवेश पर सख्त पहरा लगा दिया गया था। गेट पर तैनात कर्मचारियों का कहना था कि उन्हें आदेश दिया गया था कि किसी भी बाहरी व्यक्ति को पैलेस परिसर में दाखिल नहीं होने दिया जाए।

मौजूद लोगों ने तैमूर सहित सैफीना को खूब बधाइयां दी। बच्चे के साथ सैफ-करीना ने भी खूब मस्ती की। पैलेस सूत्रों के अनुसार इस सेलीब्रेशन के लिए पूरे महल परिसर को लाइटों और रंगबिरंगे गुब्बारों से सजा दिया गया था। यहां आने वाले मेहमानों ने पैलेस की शानों-शौकत की खूब तारीफ की। करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर, उनकी मां बबीता कूपर, पिता रणधीर कपूर, सैफ की मां शर्मिला टैगोर, सबा अली खान, समायरा, कियान राज के अलावा कुछ और मेहमान इस कार्यक्रम में विशेष रूप से मौजूद रहे।