# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी जूडो प्लेयर, BF ने कहा- NO तो दे दी जान

फतेहाबाद। कैलाश नगर के किराए के मकान में रह रही नेशनल जूडो प्लेयर के सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला है कि जूडो प्लेयर गर्भवती थी। इसके बाद उसके पिता ने सिरसा के एक युवक पर दुष्कर्म करने और सुसाइड के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है। पिता का कहना है कि आरोपी ने छात्रा से संबंध बनाए, जब उसने शादी के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। इस वजह से उसकी बेटी ने सुसाइड कर लिया। पुलिस को दी शिकायत में पिता ने बताया है कि उसकी बेटी नेशनल जूडो प्लेयर थी और फतेहाबाद के एक कॉलेज में बीए की पढ़ाई कर रही थी। पिछले कुछ महीने से पढ़ाई की वजह से वह गांव की बजाए फतेहाबाद के स्वामी नगर में किराये के कमरे में रह रही थी। उसके साथ मकान में उसकी सहेली भी रहती थी, लेकिन अब फिलहाल अकेली ही थी। शनिवार देर रात को उसने कमरे में चुन्नी से फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया। पिता का आरोप है कि सुसाइड से पहले उसकी बेटी ने सिरसा के युवक अमन कुमार के पास फोन किया था। 

- उसने फोन पर सुसाइड करने की बात अमन को बताई थी। इस बात का पता चलने पर अमन ने परिजनों के पास फोन किया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद उसने ही पड़ोसियों को सूचना दी, जिसके बाद उन्होंने जूडो प्लेयर का कमरा खोला तो वह फांसी के फंदे से लटकी मिली। 
शादी से मना किया तो किया सुसाइड

- जूडो प्लेयर के पिता का कहना है कि अमन का उसके घर आना जाना था। उसने उसकी बेटी से संबंध बनाए। बेटी ने शादी के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। इसके बाद ही उसने सुसाइड किया। 

पुलिस ने किया मामला दर्ज
- सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कम्बोज ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है। कार्रवाई की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में लड़की के गर्भवती होने की पुष्टि हुई है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। लड़की ने डायरी में भी कुछ लिखा था, जिसके आधार पर मामले की पूरी जांच जारी है। अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।