# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
मोबाइल की बैटरी फटी, बच्ची घायल

करनाल गांधी नगर में मोबाइल की बैटरी फटने से चार वर्षीय बच्ची घायल हो गई। परिजनों ने बच्ची को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। इस हादसे में बच्ची के हाथ व सिर में चोट आई हैं। परिजनों ने इस घटना की शिकायत मोबाइल फोन कंपनी के शोरूम में की तो उन्होंने भी कोई रास्ता नहीं दिया।

घटना मंगलवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे की है। गांधी नगर की गली नंबर चार निवासी सुरेश कुमार ने अपना रेड मी का फोन चार्जिंग पर लगाया हुआ था। चार वर्षीय बच्ची अंशिका ने फोन से गेम खेलना शुरू कर दिया। सुरेश ने बताया अंशिका के फोन उठाने के कुछ पल में ही मोबाइल से स्पार्किंग हुई और बैटरी फट गई। मोबाइल की बैटरी फट जाने से बच्ची के दाहिने हाथ में काफी चोट आई हैं और सिर पर भी गहरा जख्म हो गया। परिजन उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने उसको प्राथमिक उपचार दिया। इस हादसे में गनीमत यह रही कि बच्ची का चेहरा झुलसने से बच गया। अंशिका के पिता सुरेश ने बताया कि संबंधित कंपनी के अधिकारी भी अपनी जवाबदेही से बच रहे हैं।