# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
मेरा नौ डांडी का बिजणा.. गीत पर छात्राओं ने मोहा मन

बीरेंद्र ¨सह कॉलेज ऑफ नर्सिंग द्वारा राजीव गांधी महाविद्यालय के सभागार में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर सरपंच प्रदीप मोर झील, व प्रबंधक हरेंद्र डूमरखां ने शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता ट्रस्टी आरके शर्मा व प्राचार्य बाबा वजराला ने की। छात्राओं द्वारा शुरुआत में अतिथियों के सम्मान में आगे बढ़ा स्वागत है आप आए स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया। इसके बाद हरियाणवीं गीत मेरा नौ डांडी का बिजणा, कोठे चढ़ ललकारू देखिए मेरा दामण लाइये सहित हरियाणवीं गीतों पर छात्राओं ने समूह नृत्य की प्रस्तुति दी। इसके अलावा छात्राओं ने अनपढ़ता, शिक्षा, स्वच्छता सहित विभिन्न विषयों पर भी नाटक, कविता, गीता प्रस्तुत किए गए।

प्रदीप मोर ने कहा कि नर्सिग कोर्स से आज के दौर में प्राइवेट क्षेत्र में आपको रोजगार मिल सकता है। हर किसी को सरकारी जॉब नहीं मिली सकती। ऐसे में ऐसे कोर्स करने चाहिए जिससे हमें सरकारी जॉब न मिलने पर प्राइवेट क्षेत्र में रोजगार मिल सकें। आज नर्सिग का कोर्स करने के बाद रोजगार के अवसर रहते है। इस मौके पर सूरजमल श्योकंद, सुमन, रीना, मोनिका, सुनेना, सुदेश, पूजा, सलोनी, पारूल मौजूद रही।