News Description
अतिक्रमण पर एक्शन, 30 मिनट दिखा असर और फिर वही हाल

हिसार. शहर के सबसे बड़े बाजार राजगुरु मार्केट में अतिक्रमण हटाना नगर निगम के लिए सबसे बड़ी चुनौती बना हुआ है। बार-बार नगर निगम की टीम यहां कार्रवाई के लिए पहुंच रही, मगर पूरी तरह अतिक्रमण नहीं हट पा रहा है। मंगलवार को भी टीम पहुंची तो दुकानदारों ने सड़क पर सामान फैलाकर अतिक्रमण किया हुआ था।टीम ने 10 से अधिक दुकानों के बाहर से सामान जब्त करने अतिक्रमण हटवाने की कार्रवाई की। राम-चाट भंडार के पास से लेकर तेलियान पुल तक नगर निगम की कार्रवाई पर दुकानदारों में हड़कंप मचा। दुकानदार सामान उठाकर दुकानों में रखते नजर आए।

- वहीं सामान जब्त करते समय टीम के साथ व्यापारियों की झड़प भी हुई। हालांकि इस दौरान टीम ने अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी रखा। मगर टीम के जाते ही शाम को सड़कों पर उससे भी ज्यादा अतिक्रमण नजर आया।


बाजार में ऐसे चला निगम का अतिक्रमण
दोपहर 1 बजे राम-चाट भंडार के आसपास की दुकानों के सामने दूर तक सड़क पर सामान फैला हुआ था। सड़क पर वाहन भी बेतरतीब खड़े थे। 
दोपहर 2बजेनिगमटीम ने राजगुरु मार्केट में दस्तक दी। राम-चाट भंडार के आसपास करीब 20 मिनट तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चला। करीब 10 दुकानों के बाहर रखा सामान जब्त किया। कार्रवाई होती देखकर व्यापारियों ने अपना सामान दुकानों में समेट लिया। कई दुकानदारों की टीम से झड़प भी हुई। 
दोपहर 2:20बजे:-नगरनिगम की कार्रवाई का असर ये रहा कि दुकानों के सामने बरामदे कुछ खाली हो गए। वहीं सड़क भी खुली नजर आई। जिससे लोगों को सड़क पर चलने के लिए जगह मिली। 
शाम 3:00बजे: नगरनिगम की तहबाजारी टीम के जाते ही राजगुरु मार्केट में जहां से अतिक्रमण हटवाया था, उन दुकानों के बाहर सड़क पर फिर से बाजार सज गया। लोगों को फिर वही परेशानी सामने आई।