News Description
लोगों को भा रहा क्रिसमस टैटू के साथ ब्यूटी मेकओवर

गुरुग्राम क्रिसमस ईव पार्टी के लिए लोग सामान्य से हटकर मेकअप व एक्सेसरीज का सहारा लेते हैं। ऐसे में इस बार भी ब्यूटी के क्षेत्र में कई नए प्रयोग देखने को मिल रहे हैं। इस बार क्रिसमस पार्टी पर अपने लुक को और बेहतर बनाने के लिए लोग टैटू का सहारा ले रहे हैं। टेंपरेरी (अस्थायी) टैटू के जरिये न केवल चेहरे को खूबसूरत लुक दिया जा रहा है बल्कि क्रिसमस एक्सेसरीज व रंगों से क्रिसमस का फील भी दिया जा रहा है। यह मेकओवर हानिकारक रंगों से नहीं, बल्कि स्किन फ्रेंडली आइशैडो व लाइनर की मदद से किया जा रहा है।

रेनडीयर आइब्रो

क्रिसमस पर रेनडीयर यानी कि बारह¨सघा का महत्व होता है। घरों की सजावट से लेकर केक आदि पर भी इसकी उपस्थिति नजर आती है। अब यही मेकअप में भी नजर आने वाला है। लोग आइब्रो पर रेनडीयर का सींग टैटू के माध्यम से बनवा रहे हैं। ऐसे में आईब्रोज को खूबसूरत व अनूठा लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। टैटू के अलावा लोग इसे अपने मेकअप किट से भी कर सकते हैं।

क्रिसमस ट्री मेकअप

क्रिसमस ट्री की सजावट अब गालों पर उतरने वाली है। मेकअप एक्सपर्ट आरुषि गुप्ता का कहना है कि गालों पर क्रिसमस ट्री व उसपर लगाए जाने वाले बल्ल और गिफ्ट पै¨कग आदि भी बनाए जाएंगे। क्रिसमस ईव पार्टीज के लिए अब लोग इस तरह के मेकअप के बारे में जानकारी व बु¨कग करवा रहे हैं। मेकअप आर्टिस्ट नीरजा के मुताबिक हेयर स्टाइ¨लग में भी क्रिसमस ट्री को थीम बनाया जा रहा है।

रिअल फिल्टर चाहते हैं युवा

वर्चुअल नहीं, रिअल फिल्टर्स के साथ पार्टी का मजा लेने की चाह में युवा इस तरह के मेकअप में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर अपलोड करने की होड़ ने इस मेकअप को आने वाली पार्टी के लिए हिट बना दिया है। ब्यूटी एक्सप‌र्ट्स के पास इसकी मांग आ रही है।

आईशैडो व लाइनर के माध्यम से चेहरे पर बनाई गई आकृतियों को टेंपरेरी टैटू का लुक दिया जा रहा है। क्रिसमस पार्टी को लेकर लोग ट्रायल कर रहे हैं हेयर स्टाइल में ट्री फेस पर सैंटा व उससे जुड़ी आकृति बनवा रहे हैं। आजकल हर पार्टी थीम पर आधारित हो गई है ऐसे में क्रिसमस जैसी पार्टी के लिए लोग थीम मेकअप को लेकर काफी उत्साहित हैं।