News Description
एजेंट द्वारा निवेशक की रकम वापस न करने पर हुआ हंगामा

पुन्हाना : फरीदाबाद के बिल्डरों को एजेंटों के माध्यम से रकम देने का मामला एक बार फिर गर्माने लगा है। मंगलवार को एजेंट मोहन के पास निवेशक सुभाष पुत्र नत्थीमल रकम का तगादा करने पहुंचे तो एजेंट ने न केवल निवेशक के साथ गाली-गलौच की बल्कि धक्का मारकर दुकान से बाहर निकाल उल्टा उसी के खिलाफ सिटी चौकी में शिकायत करने को पहुंच गया।

इसके साथ ही अपनी मदद के लिए अन्य एजेंटों को भी बुला लिया। मामले को बढ़ता देख निवेशक सहित अन्य लोग भी चौकी पहुंच गए और एजेंट मोहन के खिलाफ धोखाधड़ी व जान से मारने की धमकी की शिकायत देकर चौकी प्रभारी जितेंद्र कुमार को सारे मामले में अवगत कराया। वहीं सारे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि निवेशक एजेंटों से झगड़ा न करें, बल्कि इसकी शिकायत पुलिस को करें ताकि इन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सके।

बता दें कि पुन्हाना और पिनगवां सहित मेवात के शहरों में दर्जनों ऐसे एजेंट हैं, जो लिफाफा (ब्याज की रकम) के नाम पर बिल्डर और फाइनेंसर के यहां पैसा लगवाते थे। धंधा कई सालों से फलफूल रहा था। ब्याज की रकम भी आ रही थी। एजेंट से लेकर रकम लगाने वाले लोग खुश थे। लेकिन सूबे में सत्ता परिवर्तन क्या हुआ, अच्छे दिन लाने वाली भाजपा सरकार में बिल्डर, फाइनेंसर से लेकर एजेंट और रकम लगाने वाले हजारों लोगों के दिन इतने बुरे आये कि उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था।

बात बंद कोठरी से सड़क पर आने लगी, तो रेहड़ी वालों के भी लाखों रुपये लगने का मामला सामने आ रहा है। पुलिस से लेकर खुफियाया विभाग मामले पर लगातार नजरें गड़ाए हुए हैं