News Description
कोहरे में सड़क पर खड़े टकराई रोडवेज बसें, सवारियां बची

 यमुनानगर : मंगलवार सुबह छाए कोहरे में यमुनानगर-कुरुक्षेत्र स्टेट हाइवे पर रोडवेज की बस रतनगढ़ के निकट सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे के बाद पीछे आ रही कार व बाइक भी आपस में टकरा गई। हादसे में बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में एक-दो सवारी को मामूली चोट आई जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। दूसरा हादसा भी इसी रोड पर कैंप के नजदीक हुआ। रोडवेज की बस लकड़ी से भरी ट्राली से टकरा गई। वहीं, खिजराबाद में सोमवार रात हाइवे पर कर रहे युवक को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। पुलिस मामलों की जांच कर रही है।

हरियाणा रोडवेज यमुनानगर डिपो की बस मंगलवार सुबह नारायणगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। इसका ड्राइवर रादौर निवासी विनोद दत्ता यमुनानगर बस स्टैंड से सवारियों को लेकर बस कुरुक्षेत्र रोड पर जब गांव रतनगढ़ के नजदीक पहुंची तो सड़क पर पहले से खड़े एक ट्रक से टकरा गई। बस चालक को ट्रक दिखाई नहीं दिया क्योंकि सुबह के वक्त कोहरा बहुत अधिक था। सड़क पर कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। हादसे में बस का अगला शीशा टूट गया। बस चला रहा ड्राइवर व अगली सीट पर बैठी सवारियां बच गई। उन्हें मामूली खरोंच आई। वहीं जिस वक्त ये हादसा हुआ तो पीछे से आ रही एक इनोवा कार व उसके पीछे आ रही बाइक भी बस से टकरा गई। इनके चालक भी बच गए। मामले की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। बस में सवार सभी सवारियों को उतार कर दूसरी बस में गंतव्य तक भेजा गया।

वहीं, दूसरा हादसा भी इसी रोड पर हुआ। यमुनानगर से गढ़ी बीरबल रूट पर चलने वाली बस जब कैंप के पास पहुंची तो सामने जा रही लकड़ी की ट्राली से टकरा गई। लेकिन बस को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। ट्राली के पिछले हिस्से में लदी लकड़ी सड़क पर गिर गई। इससे रादौर रोड पर कुछ देर के लिए जाम भी लग गया।