News Description
शहर के प्रत्येक वार्ड में 30 लाख से पक्की होगी गलियां

सिरसा : एक साल से रुके विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाने की कवायद शुरु हो गई है। शहर के प्रत्येक वार्ड में 30 लाख रुपये से गलियों को पक्का करवाया जाएगा। इसके लिए परिषद के दो जूनियर इंजीनियरों की सर्वे के लिए ड्यूटी लगा दी गई है। दोनों इंजीनियर वार्ड-वार्ड जाकर कच्ची गलियों की पैमाइश करेंगे। उसके बाद उन्हें पक्का बनाने के लिए एस्टीमेट तैयार किया जाएगा। नगर परिषद प्रधान की ओर से सर्वे का कार्य अगले पांच दिनों में पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं।

 सितंबर 2016 में नगर परिषद चुनावों में जीत के बाद 12 दिसंबर 2016 को भाजपा समर्थित पार्षद शीला सहगल ने चेयरपर्सन का कार्यभार संभाला था। करीब छह महीने से पार्षदों द्वारा विकास कार्य नहीं होने का आरोप लगाया जा रहा है।

सर्वे के बाद एस्टीमेट तैयार होते ही नगर परिषद में हाउस की बैठक बुलाने की संभावना है। बैठक में चयनित गलियों की जानकारी पार्षदों के समक्ष रखकर विकास कार्यों का प्रस्ताव पास करवाया जाएगा। जिसके बाद टेंडर आमंत्रित करने से लेकर ठेकेदारों को काम अलाट करने तक की प्रक्रिया भी पूरी तेजी के साथ संपन्न करवाई जाएगी। जिससे नए साल में विकास कार्यों को गति प्रदान की जा सके।