News Description
दो दिवसीय सर्कल कबड्डी प्रतियोगिता का समापन

लाखनमाजरा : दो दिवसीय सर्कल कबड्डी प्रतियोगिता का समापन खरक जाटान गांव में मंगलवार को हुआ। प्रतियोगिता में खरक जाटान की टीम ने सभी टीमों को पछाड़ते हुए जीत हासिल की। देवेंद्र व मंदीप गुलिया ने बताया कि प्रतियोगिता में बतौर मुख्यातिथि हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला व सौरभ फरमाणा ने शिरकत की।

सांसद ने कहा कि सर्कल कबड्डी में आज प्रदेश का युवा रुचि दिखा रहा है। देवेंद्र ने बताया कबड्डी प्रतियोगिता में खरक जाटान ने प्रथम, धनौरी ने दूसरा, बहुअकबरपुर टीम तीसरा व टिटोली की टीम चौथे स्थान पर रही। इनाम के तौर पर खरक जाटान की टीम को 81 हजार, धनौरी को 61 हजार, बहुअकबरपुर व टिटोली की टीम को 5100-5100 रुपये दिए गए।

गांव की तरफ से प्रदेश के महान कबड्डी खिलाड़ियों को सम्मानित किया जिसमें शीलू मदीना, बस्ता खरक जाटान, मंगी बग्गा, फौजी बहुअकबरपुर, सुभाष ¨रढाउ सहित कई पहलवान शामिल रहे। इस अवसर पर हौसला अफजाई करने के लिए सरपंच प्रतिनिधि जगबीर ¨सह, लीला, देवेंद्र, मंदीप गुलिया, सैमाण सतगुरु मंदिर के गद्दीनशीन महंत सतीश दास, श्रीकृष्ण गोशाला मोखरा के प्रधान हरज्ञान ठेकेदार सहित अन्य ग्रामीण व हजारों दर्शक मौजूद रहे।