News Description
एक और मोबाइल फोन की दुकान में चोरी

अनुव्रत कम्युनिकेशन से चोरी हुए 25 लाख रुपये के मोबाइल फोन तो अभी बरामद नहीं हो पाए हैं, हां चोरों ने एक और मोबाइल फोन की दुकान में चोरी कर पुलिस को चुनौती जरूर दे डाली है।

सेक्टर-3 की 36 गज हाउ¨सग बोर्ड कॉलोनी में सोहेल कम्युनिकेशन मोबाइल की दुकान से चोर छत के रास्ते घुस कर तीन लाख रुपये के मोबाइल फोन चोरी करके ले गए। पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक आरोपियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

सेक्टर-3 की 36 गज हाउ¨सग बोर्ड कॉलोनी के एक 36 गज के मकान में इकबाल खान रहते हैं। वे स्वयं ऊपर के कमरे में रहते हैं और उन्होंने नीचे के कमरे में मोबाइल बेचने की दुकान खोली हुई है। उनके मकान के पिछले वाले मकान में निर्माण कार्य चल रहा है। इकबाल ने अपनी दुकान का बाहर का दरवाजा बंद किया हुआ था। चोर रात को पिछले मकान के रास्ते से छत पर चढ़ कर अंदर के दरवाजे से दुकान के अंदर घुस कर इकबाल खान के अनुसार तीन लाख रुपये के करीब 80 मोबाइल फोन चुराकर ले गए। चोरी के बारे में इकबाल खान को मंगलवार को सुबह नींद से उठने के बाद पता चला। उन्होंने इसके बारे में थाना सेक्टर-7 पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौका मुआयना किया। मौके पर ¨फगर ¨प्रट एक्सपर्ट टीम भी बुलाई गई। पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया।