News Description
छुड़ानी के चार और खरखौदा के तीन खिलाड़ियों ने जीते पदक, किया सम्मानित

नेपाल के महेंद्र नगर में हुई कराटे इंटरनेशनल चैंपियनशिप में क्षेत्र के गांव छुड़ानी के चार खरखौदा के तीन खिलाडिय़ों ने पदक हासिल किया। सभी विजेता प्रतिभागियों का बहादुरगढ़ पहुंचने पर ग्रामीणों खेल प्रशंसकों ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत कर उन्हें सम्मानित किया गया। उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। कोच राहुल गुलिया ज्योति ने बताया कि 15 16 दिसंबर को नेपाल के महेंद्र नगर में कराटे इंटरनेशनल चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। 

इसमें नेपाल, भूटान भारत के करीब 647 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। जिसमें खरखौदा के प्रांजल, निश्चय गोल्ड चंचल ने ब्रांज मेडल हासिल कर अपना अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया, जबकि छुड़ानी गांव के मयंक, मुस्कान तनु ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल आरती ने ब्रांज मेडल हासिल कर क्षेत्र का नाम रोशन किया। सभी प्रतिभागियों ने अपनी इस जीत का श्रेय अपने कोच परिजनों को दिया। 

अभ्यासके लिए जमीन मुहैया करवाने की मांग 

कोचराहुल गुलिया ने बताया कि सातों खिलाड़ियों ने पहली बार अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता भाग लिया। जिसमें सभी ने पदक हासिल किए है। उन्होंने सरकार से बच्चों की प्रेक्टिस के लिए जमीन मुहैया करवाने की मांग की है। ताकि बच्चों के अंदर छिपी प्रतिभा को ओर अच्छी तरह से निखारा जा सके। इस अवसर पर श्रीभगवान, संजय, रतन कंवार, सोनू, दीपक, संचित, हिमांशू काला प्रधान ने सभी विजेता प्रतिभागियों को आशीर्वाद देते हुए उन्हें भविष्य में इसी तरह प्रदेश का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया।