# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
समारोह में भाग लेने के लिए जिले से 237 श्रद्धालुओं ने किया आवेदन

दशमेश पिता साहिब  गुरू गोबिंद सिंह जी महाराज के 350वें प्रकाश उत्सव का समापन समारोह पटना साहिब बिहार में जाने के लिए लघु सचिवालय के स्वागत कक्ष पर पंजीकरण का कार्य किया गया। मंगलवार को पंजीकरण के अन्तिम दिन तक 237 लोगों ने कांऊटर पर पहुंचकर अपना पंजीकरण करवा । इनमें 132 पुरूष, 90 महिलाएं व 15 बच्चें शामिल है।     
                नगराधीश ईशा काम्बोज ने बताया कि सरकार के निर्देशानुसार आगामी 22 दिसम्बर से 25 दिसम्बर तक पटना साहिब बिहार में गुरू गोबिंद सिंह जी महाराज के 350वें प्रकाश उत्सव का समापन समारोह आयोजित किया जा रहा है,इस ऐतिहासिक अवसर पर हरियाणा सरकार ने श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए अम्बाला और सिरसा से 2 विशेष रेलगाडिया चलाने की व्यवस्था की है। यात्रियों के आने-जाने व खाने का खर्च हरियाणा सरकार  द्वारा वहन किया जाएगा। मंगलवार को पंजीकरण के अन्तिम दिन तक 237 लोगों ने कांऊटर पर पहुंचकर अपना पंजीकरण करवा । इनमें 132 पुरूष, 90 महिलाएं व 15 बच्चें शामिल है।
         उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि करनाल जिले के श्रद्धालुओं के लिए करनाल के रेलवे स्टेशन से गाडी रवाना होगी, यह गाडी 22 दिसम्बर को प्रात: साढे दस बजे अम्बाला रेलवे स्टेशन से रवाना होगी और 23 दिसम्बर को दोपहर बाद गन्तव्य स्थान पर पहुंचेगी। करनाल जिले से अधिकतम 140 श्रद्धालुओं का चयन जिला स्तरीय कमेटी द्वारा किया जाएगा।