News Description
देश की जनता ने एक बार फिर भाजपा में विश्वास जताया:कथूरिया

हरियाणा शुगरफैड के चेयरमैन चन्द्रप्रकाश कथूरिया ने कहा कि देश की जनता की पहली पसंद भाजपा ही है। गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की हुई ऐतिहासिक जीत ने साबित कर दिया है कि देश की जनता देश का विकास चाहती है और देश का विकास केवल भाजपा ही कर सकती है। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने एक बार फिर से भाजपा में विश्वास जताया है क्योंकि देश की जनता यह भली भांति जानती है कि देश का विकास केवल और केवल भाजपा ही करवा सकती है।
     

कथूरिया आज अपने निवास पर बधाई देने पहुंचे लोगों को सम्बोधित कर रहे थे। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता अशोक भंडारी, शेखपुरा गांव के सरपंच हरी सिंह, पुंडरक गांव के सरपंच विक्रम कुमार, देवेन्द्र गुर्जर, वीरेन्द्र गुर्जर, ढाकवाला गांव के सरपंच कुलदीप, गोपाल सरपंच, लालुपुरा गांव के सरपंच विकास, कलामपुरा गांव के सरपंच बंसी लाल, अर्बन मंडल अध्यक्ष दीपक गुप्ता, रामनगर मंडल अध्यक्ष अमर ठक्कर, मोहित सचदेवा, मन्नी सचदेवा, सतीश कुमार, दर्शन सिंह सहगल, जगदीश सभ्रवाल, हरीश अरोड़ा, समर्पण मानव सेवा समिति के अध्यक्ष दिलबाग कादियान, ललित आनंद, आनंद मोहन सहित सैंकड़ों लोगों ने  कथूरिया को जन्मदिवस व हिमाचल प्रदेश और गुजरात की जीत की बधाई दी। 
        इस मौके पर चेयरमैन चन्द्रप्रकाश कथूरिया ने कहा कि देश की ही तरह हरियाणा प्रदेश भी माननीय मुख्यमंत्री  मनोहर लाल के नेतृत्व में विकास की ओर अग्रसर है। आज पूरे प्रदेश का समान विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में अगली सरकार भी भाजपा की ही बनेगी।