News Description
कानून व्यवस्था बेहतर रखना पुलिस का दायित्व : सतबीर

तावडू : शहर की सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर नवनियुक्त थाना प्रभारी सतबीर ने शहर के गणमान्य लोगों के साथ वातचीत की। बैठक में जहां थाना प्रभारी सुरक्षा व्यवस्था संबंधित विभिन्न समस्याओं से रूबरू हुए वहीं उनके निदान का आश्वासन दिया।

शहर के मुख्य बाजार में आयोजित बैठक में पहुंचने पर थाना प्रभारी का गणमान्य लोगों ने स्वागत किया। बैठक में पार्षद ज्ञानीराम वर्मा ने थाना प्रभारी से कहा कि तावडू के स्कूलों व कॉलेज परिसर के पास छात्राओं की सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कहा कि स्कूल लगने व छुट्टी के समय शरारती तत्व छात्राओं को परेशान करते हैं। वहीं रेडीमेड गार्मेट यूनियन के प्रधान योगेंद्र गर्ग ने कहा कि अब धुंध का समय शुरू हो चुका है तथा इस मौसम में चोरी व अन्य वारदातों के बढ़ने का अंदेशा रहता है। इसलिए बाजार में पुलिस राइडर का प्रबंध हो। मार्केट कमेटी के उपाध्यक्ष महेंद्र गोयल ने रात के समय पेट्रो¨लग व्यवस्था का मजबूत करने व शहर में विभिन्न जगहों पर कैमरे लगाने की बात कही। समाजसेवी रामबाबू गुप्ता ने कहा कि तावडू शहर ने सदैव प्रशासन का सहयोग दिया है। इसलिए प्रशासन से भी अपेक्षा रहती है कि यहां के लोगों के सुख-दुख में साथ रहे। उन्होंने कहा कि रात को नाकों पर वाहनों की गहनता से चे¨कग हो।

पटाखा जैसी आवाज निकालने वाली बाइकों के चालान हो। इसके अलावा कई अन्य समस्याओं को सुनने के बाद थाना प्रभारी सतबीर ¨सह ने कहा कि सभी समस्याओं को पुलिस गहनता से लेगी। क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखना पुलिस का कर्तव्य है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी लोगों से अपील है कि सड़क व बाजार को अतिक्रमण मुक्त करने में प्रशासन का सहयोग करें।