News Description
गुजरात-हिमाचल फतेह पर गुरुग्राम में भाजपाइयों ने मनाया जश्न

गुरुग्राम : विधानसभा चुनाव में गुजरात में एक बार फिर से सत्ता में आने तथा हिमाचल में भाजपा की शानदार वापसी का असर गुरुग्राम में देखने को मिला। सुबह से ही भाजपा कार्यकर्ता तथा अन्य दलों के नेता टीवी के आगे चिपके रहे। सुबह आठ से नौ बजे तक तो गुजरात के चुनावी रुझान देख कांग्रेसियों के चेहरे पर चमक तथा भाजपाईयों के चेहरे में ¨चता के भाव देखने को मिले। मगर जैसे ही दिन चढ़ा और भाजपा ने बढ़त बनाई और जब दोपहर बाद यह तय हो गया कि दोनों की राज्यों में भाजपा की सरकार बनेगी तो भाजपाई जगह-जगह जश्न मनाने लगे।

सेक्टर दस स्थित भाजपा कार्यालय में शाम करीब चार बजे काफी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता पहुंचे और एक दूसरे के गले लग बधाई देकर मिठाई खिलाई। भाजपा के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र ¨सह चौहान ने ढोल बजाने वालों को बुला लिया। जिसकी थाप पर हर कोई नाचा। जिन्होंने कभी भी डांस नहीं किया था व भी पार्टी की जीत मनाने के लिए ठुमके लगाए। कार्यकर्ताओं ने हरियाणा राज्य डेयरी विकास प्रसंघ के चेयरमैन जीएल शर्मा, प्रदेश सह प्रमुख प्रशिक्षण शैलेंद्र पाण्डेय, पूर्व जिला अध्यक्ष कुलभूषण भारद्वाज, प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव ने भी जमकर ठुमके लगाए। हरियाणा राज्य खादी ग्रामोद्योग बोर्ड की चेयरपर्सन गार्गी कक्कड़ कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते नजर आई। उन्होंने कहा दोनों राज्यों में पार्टी की जीत ने साबित किया है कि देश पीएम मोदी के नेतृत्व को पंसद कर रहा है।

जश्न मनाने में पार्टी की ओबीसी मोर्चा की प्रदेश सचिव उषा प्रियदर्शी, जितेंद्र चौहान, पार्षद कुलदीप यादव, अनिल गंडास, हर¨वद्र कोहली, परीक्षित भारद्वाज, यादराम जोया, रश्मि खेत्रपाल,महेश यादव,अजीत यादव,मुकेश जेलदार,विजय परमारी,सीताराम ¨सगल, पवन जांघू धर्मेंद्र यादव, धर्मेद्र मिश्रा, बविता करहाना, दयावती, ज्योति, सचिन दहिया, सर्वप्रिय त्यागी, सचिन, महेश वशिष्ठ, महेश यादव सहित कई कार्यकर्ता शामिल रहे।