# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
जीएसटी के संबंध में विस्तृत जानकारी देने के लिए संगोष्ठी का आयोजन

हरियाणा आबकारी एवं कराधान विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री संजीव कौशल ने कहा कि जीएसटी के संबंध में लोगों की शकांओं और भ्रांतियों को दूर करने व इसकी विस्तृत जानकारी देने के लिए आगामी एक सप्ताह के भीतर प्रदेश के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर एक-एक संगोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। इस संगोष्ठी में मैन्यूफैक्चरिंग एसोसिएशन, ट्रेडर्स, चार्टर्ड अकाऊंटेंटस, सूचीबद्ध 34 सुविधा प्रदाता और क्षेत्र के चुने हुए प्रतिनिधियों को बुलाया जाएगा।
श्री संजीव कौशल ने आज जीएसटी पर आयोजित संगोष्ठी के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस बैठक  में जीएसटी पर विस्तृत चर्चा होगी ताकि किसी के मन में कोई संदेह न रहे।
उन्होंने कहा कि आबकारी एवं कराधान विभाग द्वारा इस तरह की संगोष्ठियों का आयोजन किया जा रहा है, ताकि लोगों को जीएसटी की जानकारी प्राप्त हो और उसका लाभ उठा सकें। इसके अतिरिक्त इन संगोष्ठियों के माध्यम से समाज को, देश को और हमारे प्रदेश को, मैन्यूफैक्र्चर व टैडर्स को जीएसटी के संबंध में व्यापक जानकारी मिल सके। उन्होंने बताया कि तीन दिन पहले भी ऐसी ही एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया था, जिसमें मंत्रीमंडल के सभी मंत्रिगण, मुख्यमंत्री, विभागों के प्रशासनिक सचिवों ने भाग लिया था।