News Description
स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी का स्कूल में जोरदार स्वागत

सांपला : स्थानीय झज्जर मार्ग पर स्थित विद्या भारती वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के हरीश ने ग्रुरुग्राम में हुई राज्य स्तरीय स्कूल खेल चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल किया। स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी का स्कूल में पहुंचने पर प्रबंधन ने स्वागत किया।

स्कूल के प्रबंध निदेशक एडवोकेट संदीप भारद्वाज की अध्यक्षता में खिलाड़ी का फूलमालाओं से स्वागत किया व स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया। जानकारी के अनुसार गुरुग्राम में हुई हरियाणा स्टेट स्कूल गेम डवलोपमेंट फाऊंडेशन चैंपियनशिप में भाग लेते हुए विद्या भारती स्कूल के हरिश ने 52-54 किलोभार वर्ग में खेलते हुए प्रतिद्वंद्वी को हराकर स्वर्ण पदक हासिल किया। स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी को सम्मानित करते हुए एडवोकेट संदीप भारद्वाज ने कहा कि हरीश ने स्टेट चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर न केवल स्कूल का नाम रोशन किया है बल्कि क्षेत्र का नाम भी रोशन किया है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को शिक्षा के साथ खेलों में भी भाग लेना चाहिए।

खेलों से एक खिलाड़ी अपनी मंजिल को आसानी से हासिल कर सकता है। संदीप भारद्वाज ने विद्यार्थियों का आह्वान करते हुए कहा कि वह भी हरीश से सबक लेकर खेलों में भाग लें। इस अवसर पर प्राचार्या पूनम भारद्वाज, सुमन भारद्वाज, डीपी मनोज, परमवीर अहलावत, मुकेश, विशाल, नीलम व रमेश सहित अन्य स्टाफ मौजूद था