News Description
समुद्र से पहाड़ तक भाजपा ने फहराया जीत का परचम : कौशिक

, बहादुरगढ़:गुजरात व हिमाचल प्रदेश की जनता ने देश के विकास में सहभागी बनते हुए एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत से विजयी बनाने पर बहादुरगढ़ से भाजपा विधायक नरेश कौशिक ने जीत की शुभकामनाएं दी है। दोनों राज्यों में मिले बहुमत के बाद विधायक कौशिक ने कहा कि आज पूरा देश भाजपा की जनहितकारी नीतियों से प्रभावित है और गुजरात व हिमाचल प्रदेश में भाजपा को मिली यह जीत देश की दशा व दिशा तय करने में सहयोगी रहेगी। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को इसी उमंग व उत्साह के साथ बदलते विकासात्मक भारत में अपना योगदान देने के लिए प्रेरित किया।

उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा का विधानसभा चुनावों में भी जीत का सिलसिला लगातार चल रहा है जिसका श्रेय देश के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी व पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं को जाता है।

विधायक कार्यालय में मना जीत का जश्रन्:

सोमवार को गुजरात के समुद्री तल से हिमाचल प्रदेश के पहाड़ों पर जनता द्वारा खिलाए गए कमल से रोमाचित भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा शहर में मिठाई बाटकर जीत का जश्न मनाया और आमजन को यह संदेश दिया कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सबका साथ-सबका विकास की सोच को सार्थक कर रही है। विधायक नरेश कौशिक के भाई भाजपा नेता दिनेश कौशिक ने विधायक कार्यालय में समर्थकों सहित दोनों राज्यों में भाजपा की जीत पर खुशी जताई और कार्यकर्ताओं को इसी प्रकार मेहनत व लगन् के साथ देश हित में जनता द्वारा दिए गए सफलतम फैसले को मानते हुए नए उत्साह के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस मौके पर भाजपा निगरानी समिति प्रमुख महेश कुमार, मंडल अध्यक्ष अश्रि्वनी शर्मा, भाजपा नेता राजपाल शर्मा, धर्मवीर वर्मा, अशोक शर्मा, कैप्टन राम सिंह दलाल, कैप्टन बलवान खत्री, पालेराम शर्मा, सचेत कुमार, पार्षद अलबेल पहलवान, जसबीर सैनी, प्रवीण कबलाना, सतीश घई, राजेश गोयल, नरेश भारद्वाज, सुरेश राठी, संदीप जसौरखेड़ी, जयकिशन, टोनी सरपंच कसार, हुकम सिंह सरपंच साखौल, अशोक, कृष्ण आदि मौजूद थे।