News Description
स्कूल में जरूरतमंद बच्चों को बांटे स्वेटर

अंबाला शहर : लायन्स क्लब ऑफ अंबाला फीनिक्स ने एलएसएसडी स्कूल में सोमवार को 40 जरूरतमंद बच्चों को स्वेटर बांटे। इसके अलावा क्लब ने स्कूल में दो कम्प्यूटर भी दिए। बता दें कि इस क्लब ने अंबाला शहर माडल टाउन में सनातन धर्म मंदिर में चल रहे इस स्कूल को करीब 10 साल पहले गोद लिया था। स्कूल में इस समय करीब 600 बच्चे शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। सोमवार को स्वेटर वितरण और कंप्यूटर वितरण के समय जिला गवर्नर रवि मेहरा के साथ चमन लाल गुप्ता और चार्टर प्रेसीडेंट रमन गुप्ता, अंबाला क्लब में गरीब और जरूरतमंदों की सहायता के लिए स्थापित की गई नेकी की दीवार में सेंट जोसेफ स्कूल के बच्चों ने अपना योगदान दिया। इन बच्चों ने अपने घरों से वस्त्र लाकर क्लब के लिए दिए ताकि ठंड से किसी की जान न जाए। इस मौके पर ¨प्रसिपल अमित चुघ के साथ उपमंडल अधिकारी स¨तद्र सिवाच, खंड शिक्षा अधिकारी सुधीर कालड़ा व क्लब के चेयरमैन सुनील त्रिखा भी मौजूद रहे। बच्चों ने इस अवसर पर नेकी की दीवार के काउंटर्स पर खड़े जरूरतमंद लोगों को उनके साइज के मुताबिक कपड़े छांटने में मदद की और उन्हें कपड़े वितरित किए। एसडीएम स¨तद्र सिवाच ने इस कार्य के लिए ¨प्रसिपल व बच्चों की सराहना करते हुए कहा कि बचपन से ही बच्चों को गरीबों की मदद करने के संस्कार देकर सामाजिक विषमता की खाई को पाटा जा सकता है।

-------------

सर्वधर्म सम्मेलन और जिला ब्राह्मण सभा स्थापना दिवस के लिए 8 गांव का किया दौरा

संवाद सहयोगी, मुलाना : 21 से 24 दिसंबर तक मां कमलेश्वरी धाम राणा काम्पलेक्स अंबाला छावनी में होने वाले 28वें सर्वधर्म सम्मेलन और अंबाला जिला ब्राह्मण सभा के 41वें स्थापना दिवस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिला ब्राह्मण सभा के जिलाध्यक्ष प्रदीप शर्मा ने मुलाना हलके के गांव सुभरी, बराड़ा, मनकी, मनका, जहांगीरपुर,

अलीपुर, मिठ्ठापुर, डुलियानी गांवों का दौरा किया। इस अवसर पर नोटों के हारों द्वारा जिलाध्यक्ष प्रदीप शर्मा का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। गांव स्तर की सभाओं में बोलते हुए प्रदीप शर्मा ने कहा कि मनुष्य को अपनी मनोदशा को बदलकर सकारात्मक काम करने की बहुत बड़ी जरूरत है।जसबीर मल्होत्रा, साहिल जुनेजा, विकास अरोड़ा व बिमल भसीन इत्यादि मौजूद रहे।