# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
पेंशनरों के लिए विशेष स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

 

 

उपायुक्त कैंप कार्यालय के सामने स्थित भारतीय स्टेट बैंक की कचेहरी शाखा में आज पेंशनरों के लिए विशेष स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया जिसमें सैंकड़ों पेंशनरों ने जांच कराई। शिविर का शुभारंभ एसडीएम सतीश कुमार ने किया। 

इस मौके पर एसडीएम सतीश कुमार ने कहा कि कई बार हम शरीर में होने वाले छोटे-मोटे बदलावों को नजरअंदाज कर देते हैं। आगे चलकर ये गंभीर बीमारी का रूप धारण कर लेते हैं। इसलिए हम सबको समय-समय पर अपनी जांच करानी चाहिए ताकि बीमारी का समय रहते पता चले। 
शाखा के प्रबंधक एसके चौहान ने बताया कि इस शिविर में सैकड़ों पेंशनरों के रक्तचाप, शुगर व अन्य जांच की गई। उन्होंने बताया कि ज्यादातर पेंशनर एक से दस तारीख तक बैंक में आते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए बैंक ने आज यह कैंप लगाने का निर्णय लिया ताकि समाज के इस तबके के स्वास्थ्य की जांच बिल्कुल निशुल्क और बिना किसी झंझट के हो सके।