# कारगिल विजय दिवस पर मोदी और जेटली ने दी श्रद्धांजलि         # मनाली में रोहतांग सुरंग के निकट फटा बादल, सड़क बही         # ब्रिटेन मे भारतीय मूल की मुस्लिम युवती की हत्या          # सहारा ग्रुपः सुप्रीम कोर्ट ने 1500 करोड़ रुपये जमा कराने का दिया आदेश         # सरकार ने खत्म किया भारत में ड्राइवरलैस कार का सपना         # भारत ने रिहा किए दस पाकिस्तानी कैदी         # पीएम ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ राहत पैकेज का एेलान         # 9982 पर निफ्टी, सेंसेक्स में दिखी 45 अंकों की तेजी         # चीन के पीछे हटने पर ही डोकलाम से हटेगी भारत की सेना         # राष्ट्रपति ने नेहरू का जिक्र न किया तो भड़क गई कांग्रेस         दिल्ली कोर्ट ने शब्बीर शाह को 7 दिन की ED रिमांड पर भेजा          # श्रीलंका के खिलाफ दोहरे शतक से चूके शिखर         सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक से सबसे ज्यादा खुश-सर्वे रिपोर्ट        
News Description
पेंशनरों के लिए विशेष स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

 

 

उपायुक्त कैंप कार्यालय के सामने स्थित भारतीय स्टेट बैंक की कचेहरी शाखा में आज पेंशनरों के लिए विशेष स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया जिसमें सैंकड़ों पेंशनरों ने जांच कराई। शिविर का शुभारंभ एसडीएम सतीश कुमार ने किया। 

इस मौके पर एसडीएम सतीश कुमार ने कहा कि कई बार हम शरीर में होने वाले छोटे-मोटे बदलावों को नजरअंदाज कर देते हैं। आगे चलकर ये गंभीर बीमारी का रूप धारण कर लेते हैं। इसलिए हम सबको समय-समय पर अपनी जांच करानी चाहिए ताकि बीमारी का समय रहते पता चले। 
शाखा के प्रबंधक एसके चौहान ने बताया कि इस शिविर में सैकड़ों पेंशनरों के रक्तचाप, शुगर व अन्य जांच की गई। उन्होंने बताया कि ज्यादातर पेंशनर एक से दस तारीख तक बैंक में आते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए बैंक ने आज यह कैंप लगाने का निर्णय लिया ताकि समाज के इस तबके के स्वास्थ्य की जांच बिल्कुल निशुल्क और बिना किसी झंझट के हो सके।