News Description
47.50 लाख रुपये की लागत से बनना है बूस्टिंग सिस्टम

डबवाली : गांव सकताखेड़ा में पेयजल सप्लाई व्यवस्था में सुधार के लिए बू¨स्टग स्टेशन निर्माण की शुरुआत की गई है। रविवार को वरिष्ठ भाजपा नेता देव कुमार शर्मा की उपस्थिति में गांव की 5 वर्षीय बच्ची जाह्नवी बिश्नोई से पहली ईंट रखवाकर इसका शुभारंभ किया गया। गांव के सभी वर्गों के लोगों से भी एक-एक ईंट रखवाई गई।

देव कुमार शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा हर रोज डबवाली विधानसभा क्षेत्र को तोहफे दिए जा रहे हैं। इसी कड़ी में सकताखेड़ा का यह बू¨स्टग स्टेशन मंजूर किया गया है। इसके निर्माण पर करीब 47.50 लाख रुपये की लागत आएगी। यह बू¨स्टग स्टेशन शुरू होने से गांव सकताख्ेाड़ा में पेयजल समस्या का पूरी तरह से समाधान होगा व हर वर्ग के लोगों को इसका फायदा मिलेगा। खासकर एससी व गरीब वर्ग की बस्तियों में पर्याप्त पेयजल की सप्लाई होगी। गांव में गलियों के निर्माण लिए भी 25 लाख रुपए की ग्रांट राशि पंचायत समिति के पास आ चुकी है।

इसके अलावा भी श्मशान भूमि के लिए व अन्य विकास कार्यों के लिए भी लाखों की ग्रांट भेजी गई है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल डबवाली क्षेत्र में विकास पर इसलिए ध्यान दे रहे हैं कि पिछली सरकारों ने इस इलाके में कोई विशेष विकास कार्य नहीं करवाए। आम जन मूल सुविधाओं के लिए ही जूझ रहे हैं।