News Description
संडे मार्केट में यातायात व्यवस्था बिगाड़ने वालों पर गिरेगी गाज

सिरसा : शहर के सबसे व्यस्त रोड़ी बाजार में संडे मार्केट के दौरान यातायात व्यवस्था को बिगाड़ने वालों पर यातायात पुलिस सख्ती से पेश आएगी। क्योंकि अब संडे मार्केट के दौरान रोड पर लगाई जाने वाली सेल या फिर दुकानों के बाहर फट्टे आदि रखकर सामान बेचने वालों पर कार्रवाई होगी। अगर इसके बावजूद भी यातायात पुलिस की हिदायतों को किसी दुकानदार ने नजर अंदाज किया तो उसका सामान भी जब्त हो सकता है।

रविवार को यातायात थाना प्रभारी अनिल सोढ़ी सहित अनेक यातायात पुलिस कर्मचारी रोड़ी बाजार में पहुंचे और रोड पर लगाई जाने वाली कपड़ों की सेल हटवाई। इसके अलावा इसी बाजार में घूम रही सब्जी, फल तथा फास्ट फूड जंक फूड की रेहड़ियां लगाने वालों को भी सख्त हिदायत दी गई। वहीं बाजार में निरीक्षण के दौरान उनके साथ क्रेन तथा राईडर भी शहर के संकरे बाजारों में गश्त करते हुए अतिक्रमण हटवाया। इसके अलावा दुकानदारों को व्यवस्था बनाए रखने के लिए माइक द्वारा सूचना भी दी जा रही थी

जैसे ही यातायात पुलिस आने की सूचना अतिक्रमणकारी दुकानदारों तथा रोड पर सेल लगाने वाले लोगों को मिली तो तुरंत ही सभी व्यवस्था बनाने में जुट गए। हालांकि पहले इस बाजार में पैदल चलने वाले राहगीरों के लिए भी जगह मिलना मुश्किल हो रहा था। लेकिन आदत से लाचार हुए दुकानदार तथा रेहड़ी संचालक जब पुलिस का चेहरा नहीं देखा राहगीरों के लिए सिर दर्दी ही पैदा करते रहे।