News Description
बदलो हरियाणा यात्रा शुरू करेगी आम आदमी पार्टी

गुरुग्राम: आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में बदलो हरियाणा यात्रा शुरू करेगी। इसके माध्यम से प्रदेश सरकार की कमियों को उजागर किया जाएगा। साथ ही दिल्ली सरकार ने जो कार्य किए हैं, उसके बारे में जानकारी देकर लोगों से पार्टी से जुड़ने की अपील की जाएगी। यह जानकारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जय¨हद ने रविवार को शमा टूरिस्ट कांपलेक्स में पत्रकारों से बातचीत में दी।

नवीन ने कहा कि बदलो हरियाणा के माध्यम से यह बताया जाएगा कि प्रदेश सरकार पिछले तीन सालों के दौरान तीन कार्य भी सही से नहीं कर सकी। सरकार ¨चतन शिविर के नाम पर लोगों के खून पसीने की कमाई को पानी की तरह बहा रही है। शिविर का ही यदि आयोजन करना था तो सरकार लोगों के बीच करती। लोगों से पूछती कि उनके कार्य वे खुश हैं या नहीं। प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। निजी अस्पताल लोगों को लूट रहे हैं। कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है।

फोर्टिस अस्पताल के खिलाफ दिल्ली सरकार की तरह करना चाहिए था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जब अस्पताल प्रबंधन मरीज के पिता को 35 लाख रुपये देने का आफर दे सकता है तो फिर स्वास्थ्य मंत्री को 25 करोड़ रुपये का भी आफर दे सकता है। आखिर हरियाणा सरकार मैक्स अस्पताल की तरह कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है? बदलो हरियाणा यात्रा के दौरान, यह सवाल किया जाएगा। क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण कार्यालय में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच चुका है। बिना पैसे लिए गाड़ियों की पा¨सग नहीं होती है। हरियाणा का स्थान महिलाओं से संबंधित अपराध में दूसरे नंबर पर है। क्या ऐसी सरकार को सत्ता में बने रहने का हक है? दिल्ली में चुनावी वादे के मुताबिक लोगों को सस्ती दर पर बिजली उपलब्ध कराई जा रही है। पत्रकार वार्ता में पार्टी के जिलाध्यक्ष सूर्य देव सहित कई पदाधिकारी उपस्थित थे।