News Description
शिविर में दो हजार मरीजों के आंखों की हुई जांच

रेवाड़ी : मोहल्ला तकिया सराय में श्री श्याम बहादुर सेवा मंडल की ओर से 12वां निश्शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर मे बावल रोड स्थित रिती आई केयर के चिकित्सकों ओर उनकी टीम ने करीब दो हजार मरीजों के आंखों की जांच की।

मंडल प्रधान रवींद्र गोयल की अध्यक्षता में आयोजित शिविर के शुभारंभ अवसर पर कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी विशेष रूप से उपस्थित थे। शिविर में रिती आई केयर के विशेषज्ञ चिकित्सक डॉ. हरपाल जागता, डॉ. रमेश, डॉ. सुदीप की कुशल टीम ने मरीजों की जांच कर परामर्श व दवा निश्शुल्क प्रदान की। डॉ. नीरू वर्मा की टीम ने मरीजों का रक्तचाप व मधुमेह की जांच की। इससे पहले उद्योगपति एवं समाजसेवी राधेश्याम गुप्ता, अशोक अग्रवाल, चन्द्र शेखर गौतम, संजीव वशिष्ठ ने शिविर का विधिवत शुभारंभ किया। शिविर में मरीजों को चश्मे व दवा निश्शुल्क प्रदान की गई। जिन मरीजों को मोतिया ¨बद की परेशानी थी उनका संस्थान की ओर से निश्शुल्क ऑपरेशन किया जाएगा। शिविर में 950 मरीजों को निश्शुल्क चश्मे वितरित किए गए हैं। 360 मरीजों को अगले वर्ष के जनवरी में चश्मे शिविर स्थल से ही वितरित किए जाएंगे।

लगभग 350 मरीजों के आंखों का ऑपरेशन मंडल की ओर से रिती आई केयर अस्पताल में किया जाएगा। सांसद राजकुमार सैनी ने मंडल के प्रयास की सराहना करते हुए अपनी ओर से ग्यारह हजार रूपये भेंट की। उन्होंने कहा कि श्री श्याम बहादुर सेवा मंडल की सेवा भावना को मैं मन से सलाम करता हूं।