News Description
लिफ्ट देकर युवक से लूटे 11, 500 रुपये

पलवल : सदर थाना पुलिस ने लिफ्ट देकर लूटने के मामले में कार सवार चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों ने नूंह जिले के पुन्हाना निवासी दवा विक्रेता रामानंद से साढे 11 हजार रुपये लूटकर कार से बाहर फेंक दिया।

सदर थाना प्रभारी देवेंद्र ¨सह के अनुसार पुन्हाना निवासी रामानंद ने शिकायत दी है कि वह मेडिकल स्टोर की दुकान करता है। शनिवार सुबह अपनी बहन के घर से पुन्हाना जाने के लिए सरस्वती महिला कालेज के सामने खड़ा होकर सवारी का इंतजार कर रहा था। उसी दौरान एक स्विफ्ट कार आई तथा एक सवार एक युवक ने होडल चलने की आवाज लगाई। होडल जाने के लिए रामानंद कार में बैठ गया। उसके साथ एक अन्य युवक भी वहीं से कार में बैठा।

रामानंद के अनुसार कार में चालक सहित तीन युवक पहले से बैठे थे। पलवल के निकलते ही कार सवार युवकों ने रामानंद के साथ मारपीट कर उसके जेब में रखे साढे 11 हजार रुपये निकाल लिए। विरोध करने पर उन्होंने गोली मारने की बात कही। आरोपियों ने गांव बहरौला के समीप उसे चलती कार से फेंक दिया। रामानंद ने जैसे तैसे रामानंद ने सदर थाना पहुंचकर पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर कार सवार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है