# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
भ्रष्टाचार और प्रदूषण के खिलाफ जारी रहेगी जंग : अवतार भड़ाना

फरीदाबाद: उत्तर प्रदेश के मीरापुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अवतार भड़ाना अपने 61वें जन्म दिन पर रविवार फरीदाबाद में अपने समर्थकों के बीच रहे। दोपहर में बादशाह खान अस्पताल के महाराजा अग्रसेन भोजनालय में भड़ाना की तरफ से निश्शुल्क भोजन व्यवस्था की गई। इसके बाद भड़ाना ने गांव तिलपत में बाबा सूरदास मंदिर में मत्था टेका और नजदीक के गांव बसंतपुर में अपने समर्थकों पप्पी चेयरमैन व अनु भड़ाना द्वारा आयोजित सभा में हिस्सा लिया।

इस सभा में भड़ाना के साथ तिगांव से भाजपा प्रत्याशी रहे राजेश नागर व वरिष्ठ भाजपा नेता किशन ठाकुर सहित कई अन्य भाजपा नेता उनके साथ थे। अपने जन्म दिन पर गो-दान करने के बाद यहां भड़ाना ने फिर दोहराया कि फरीदाबाद में उनका बचपन से लेकर जवानी बीती है। वे फरीदाबाद की जनता से दूर नहीं जा सकते। उन्होंने कहा कि वे भ्रष्टाचार और प्रदूषण के खिलाफ अपनी जंग जारी रखेंगे।

फरीदाबाद में बढ़ते अपराधों पर भड़ाना ने कहा कि वे शीघ्र ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल से इस बाबत मिलेंगे। हिमाचल प्रदेश व गुजरात चुनाव के नतीजों पर भड़ाना ने कहा कि देश की जनता के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास का जलवा कायम है। दोनों प्रदेशों में भाजपा की सरकार दो-तिहाई बहुमत से बनेगी। भड़ाना को बधाई देने वालों में उद्योग मंत्री विपुल गोयल के भतीजे अमन गोयल, समाजसेवी प्रहलाद शर्मा,प्रदीप भड़ाना, दीपक नागर, चरण ¨सह अवाना, विकास ठाकुर, आशा तोमर प्रमुख थे।