# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
आधे दिन भी नहीं चलती सिटी बस, मनमाना किराया वसूलते हैं ऑटो

पानीपत : परिवहन मंत्री के गृह जिले में आधे दिन भी सिटी बस सही नहीं चलती। चलती भी है तो महज सेक्टर 13-17 और सिवाह गांव के बीच तक। सिटी बस सुबह से दोपहर तक छह चक्कर लगाती है लेकिन कर्मचारियों की कमी के कारण उनमें से भी कटौती कर दी जाती है। सिटी बस सर्विस न होने से शहरवासियों को ऑटो का सहारा लेना पड़ रहा है और चालक मनमाना किराया वसूलते हैं। ऐसे में ऑटो से एक से दूसरे स्थान पर जाते हैं।

शहरवासियों की सुविधा के लिए रोडवेज ने शहर में दो बसें चलाई थी, जिनको सिटी सर्विस का नाम दिया था। एक बस नोहर से उग्राखेड़ी और दूसरी सेक्टर 13-17 से सिवाह गांव के बीच चलती थी। शुरूआत के कुछ दिन यात्री इन बसों में बैठते थे, लेकिन बाद निजी वाहनों ने आने-जाने लगे। कई बार तो दो-चार सवारियां भी नहीं होती थी, इसलिए नोहरा से चलने वाली बस का रूट बढ़ा कर सनौली तक कर दिया, फिर भी कम ही यात्री बैठते थे। छह माह पहले नोहरा से चलने वाली बस बंद कर दी। फिलहाल एक बस चल रही है, जो पहले सिवाह से सेक्टर 13-17 जाती थी।

कॉलेज खुलने पर दोपहर बाद एक चक्कर लगाती है, जो सरकारी कॉलेज के विद्यार्थियों को बस स्टैंड पर लेकर आती है। इस समय कॉलेज बंद हैं, इसलिए बस सुबह 6 से 11 बजे तक चलती है। इसके बाद वर्कशॉप में खड़ी रहती है। डिमांड होने पर कभी कभार लोकल रूट में भेज दी जाती है।