News Description
प्रदेश में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी बसपा : भारती

बहादुरगढ़ :बसपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश भारती ने कहा कि उनकी पार्टी प्रदेश के अंदर लोकसभा और विधानसभा का चुनाव अपने दम पर लड़ेगी। इसके लिए सभी 17 हजार बूथों पर संगठन खड़ा कर दिया गया है। उनका एक ही नारा है कि भाजपा को हटाओ और बसपा को लाओ।

वे रविवार को बहादुरगढ़ में विजय संकल्प दिवस एवं श्रद्धाजलि समारोह को संबोधित कर रहे थे। बाबा साहेब डा. भीमराव अंबेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस के उपलक्ष्य में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

समारोह में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश भारती ने समाज से आह्वान किया कि बाबा साहेब के सपने को बसपा ही पूरा करेगी। डा. भीमराव ने तो अपनी कलम से सभी धर्मो को बराबरी का कानूनी अधिकार दिया मगर आज जिस तरह से केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार में सामाजिक भेदभाव किया जा रहा है, वह सहन नही होगा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से आह्वान किया कि वे 2019 के चुनावों की तैयारी में जुट जाएं।

उन्होने कहा कि पार्टी ने प्रदेश में विधानसभा की सभी 90 और लोकसभा की 10 सीटों पर तैयारी शुरू कर दी है। सभी बूथों पर संगठन खड़ा कर लिया गया है। अब बसपा केंद्र में नरेद्र मोदी और प्रदेश में मनोहर लाल के नेतृत्व वाली सरकार को हटाकर ही दम लेगी। बाबा साहेब के जिस अधूरे मिशन को पूरा करने के लिए काशीराम ने बसपा का गठन किया था, उसे पूरा करने के लिए पार्टी प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती जुटी हुई है। उनके हाथों में ही गरीब व दलित वर्ग के हित सुरक्षित है। वे ही सर्व समाज का भला कर सकती है। कार्यक्रम में पार्टी के कई पदाधिकारियों व काफी संख्या में कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद रहे।