News Description
रोजगार मेेले में एडीसी यादव ने युवाओं को दिये नियुक्ति पत्र

करनाल 16 दिसम्बर,  पंडित दीन दयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल योजना के तहत करनाल जिला में प्रदेश का पहला रोजगार मेले का आयोजन हुआ,जिसमें करीब 400 प्रतिभागियों ने साक्षात्कार दिया और जिला की विभिन्न 40 कम्पनियों में करीब 250 युवाओं की प्लेसमेंट हुई है। जिला प्रशासन के सहयोग से हरियाणा राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के तत्वाधान में स्थानीय आईटीआई में आयोजित रोजगार मेले में अतिरिक्त उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने शनिवार को युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरित किये। 
इस अवसर पर एडीसी निशांत कुमार यादव ने बताया कि पंडित दीन दयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल योजना के तहत आईसीए और इंडिया कैन द्वारा बेरोजगार युवाओं को तीन माह का प्रशिक्षण दिया गया था,जिनकी आज रोजगार मेले के माध्यम से जिला की विभिन्न औद्योगिक ईकाईयों में प्लेसमेंट की गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस प्रकार का यह पहला कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम से दूसरे युवाओं को भी प्रेरणा मिलेेगी। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के युवा वर्ग के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाने की जिला प्रशासन की कोशिश जारी रहेगी।  
रोजगार मेले में ग्रामीण आजीविका मिशन करनाल के जिला कार्यक्रम प्रबंधक श्री जुबिन शालू,जिला फंक्शनल मैनेजर रामभगत,खंड कार्यक्रम प्रबंधक मोना,सतीश,सतबीर व इंडिया कैन से जितेश व दिनेश तथा आईसीए से सचिन व रामसिंह तथा अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे