# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
लोगों की 24 घंटे सेवा के लिए बनेगा कंट्रोल रूम : बबली

कांग्रेसके वरिष्ठ नेता एवं दिशा सही सोच नई के संयोजक देवेंद्र सिंह बबली द्वारा नए साल पर होने वाले मधुर मिलन समारोह के लिए शुक्रवार को जमालपुर शेखां का दौरा किया और ग्रामीणों को सम्मेलन का न्यौता दिया। देवेंद्र बबली ने कहा कि मधुर मिलन समारोह के मुख्य अतिथि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ.. अशोक तंवर होंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जिन्हें जनहित नीतियां बता कर लागू कर रही है। वहीं नीतियां जनता के लिए परेशानी का सबब बन रही है। बबली ने कहा कि केवल कांग्रेस में ही सबको मान-सम्मान मिलता है। भाजपा सरकार भेदभाव की नीति अपनाकर काम कर रही है। 

बबली ने कहा कि टोहाना में बदलाव का जो सपना हमने संजोया था। आपके जोश उत्साह को देख कर वह जल्द पूरा होता नजर रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों की सेवा के लिए वे ऐसा कंट्रोल रूम बनाएंगे। जिसके माध्यम से क्षेत्र की जनता को हर समय समस्याओं का समाधान मिलेगा। इस अवसर पर गुरुग्राम के सीनियर डिप्टी मेयर प्रतिनिधि गजे सिंह कवलाना, ऐलनाबाद से कांग्रेसी नेता रमेश भादू भी रहे।