News Description
सरकारी कार्यों में रही बाधाओं का समाधान करवाएगी भाजपा: शर्मा

स्थानीयरेस्ट हाउस परिसर में भाजपा जिला कोर कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रामकिशन शर्मा ने की। बैठक में जिला प्रभारी सत्यव्रत शास्त्री ने भी शिरकत की। इसमें मुख्य रूप से संगठनात्मक कार्यों पर विचार किया गया। 

इस दौरान सरकारी कार्यालयों में अपने कार्यों के लिए आने वाले नागरिकों के काम सुगमता से बिना किसी के अवरोध के पूरे हो तथा अधिक से अधिक उन्हें फायदा मिले इसके लिए भी चर्चा करने के उपरांत निर्णय लिए गए। 

जिला अध्यक्ष रामकिशन शर्मा ने बताया कि उपरोक्त निर्णयों को पूरा करने के लिए कई कदम उठाए जाएंगे। इसके लिए प्रतिदिन बीजेपी जिला कार्यालय में सुबह दस से दोपहर एक बजे तक कोर ग्रुप के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं आम नागरिकों की समस्याओं को जानकर संबंधित अधिकारियों से उनका समाधान करवाएंगे। जो भी अधिकारी या कर्मचारी जान बूझ कर राजकीय कार्यों में कोताही बरतेंगे उनकी कार्यप्रणाली को मुख्यमंत्री कार्यालय को अवगत करवाते हुए उनके खिलाफ सख्ती कार्रवाई की मांग करेंगे। 

बैठक में चंद्रपाल सांगवान, सोमबीर सांगवान, सतेंद्र परमार, डाक्टर बलवान सांगवान, इंदु यादव, राजेंद्र परमार, सतबीर शर्मा, सुनीता दांगी, मास्टर टेकचंद, सतबीर कन्हेटी, हरिसिंह कादमा, अनिता लुहाच, ओमप्रकाश रावत, प्रदीप चिड़िया, धर्मचंद सहजलान, कुलदीप शर्मा, जगजीत सांगवान, मास्टर रामनाथ उपस्थित थे।