News Description
दो सड़क हादसों में छात्र और पेंटर की मौत

 यमुनानगर : खारवन गांव में ट्रैक्टर ट्रॉली ने नौवीं कक्षा के छात्र को अपनी चपेट में ले लिया। उसमें छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। उधर, कमानी चौक पर शुक्रवार दोपहर रोडवेज बस की चपेट में आने से फैक्टरी में काम करने वाले एक पेंटर की मौत हो गई। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

खारवन गांव निवासी 15 वर्षीय कृष्ण लाल नौवीं कक्षा में पढ़ता था। बृहस्पतिवार शाम वह गांव में ही दर्जी की दुकान पर कपड़े लाने लेकर आ रहा था। रास्ते में उसे एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। उसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, वहां पर डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गमगीन माहौल में छात्र का गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

शुक्रवार को कमानी चौक के निकट रोडवेज बस की चपेट में आने से शिवपुरी कालोनी निवासी 50 वर्षीय दलजीत ¨सह की मौत हो गई। वह जगाधरी स्थित एक फैक्टरी में पेंटर का काम करता था। दोपहर में वह फैक्टरी से साइकिल पर घर जा रहा था। तभी बस ने उसे टक्कर मार दी। उसके सिर पर पहिया चढ़ने से उसकी मौके पर मौत हो गई। हादसा इतना विभत्स था कि शव के टुकड़े कई जगह बिखर गए। इससे सड़क पर जाम लग गया। सूचना पते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को हाईवे से उठाया, तब जाम जाम खुल सका।