News Description
विकास के लिए ग्रांट की नहीं रहेगी कमी : राणा

 रादौर : ग्राम पंचायत गुमथला की ओर से दो एकड़ जमीन पर बारात घर बनाया जा रहा है। शुक्रवार को बारात घर की आधार शिला स्थानीय विधायक श्याम ¨सह राणा ने रखी। कार्यक्रम की अध्यक्षता गांव गुमथला के सरपंच कृष्ण मेहता व ब्लॉक समिति के चेयरमैन विक्रम बैंडी ने की।

विधायक श्याम  राणा ने बारात घर के लिए सवा करोड़ रुपये की ग्रांट राशि देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि गांव गुमथला के विकास के लिए ग्रंाट राशि की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। यदि बारात घर के लिए ओर राशि की आवश्यकता पड़ी तो सरकार ओर राशि प्रदान करेंगी। इसके अलावा विधायक ने गांव गुमथला को गोद लेने की घोषणा करते हुए गांव के विकास के लिए अलग से एक करोड़ रुपये की ग्रांट राशि विकास कार्यों के लिए देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि अब वह गुमथला गांव को गोद ले रहे हैं। गुमथला का विकास करवाना उनकी प्राथमिकता होगी।

इसके लिए वह हरसंभव प्रयास करेंगे। गुमथला में जल्द ही बस स्टैंड बनकर तैयार हो जाएगा। मौके पर सरपंच कृष्ण मेहता, अर्जुन पंडित, विनोद ¨सगला मंडल प्रधान, राम मेहता, अरूण मेहता नंबरदार, राजेन्द्र मेहता, श्यामसुंदर मेहता पंच, हर्ष, क्षितिज मेहता,सुदेश बंसल, राजेश बतरा, श्यामलाल मदान, लाला कुकन, डॉ. शुभम सलुजा व अन्य उपस्थित थे