News Description
एजुकेशन सिटी की जमीन को हुडा ने कराया कब्जा मुक्त

राई:राजीव गांधी एजुकेशन सिटी की करीब 200 एकड़ जमीन को हुडा ने कब्जा मुक्त कराया है। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रहा। इसके अलावा प्रशासन ने टीडीआइ सेक्टर-62 में गांव पतला के पास भी जमीन को कब्जा मुक्त कराया।

नायब तहसीलदार कृष्ण यादव एवं हुडा ईओ के नेतृत्व में कई घंटे तक कार्रवाई चली। इस दौरान टीम को ग्रामीणों के विरोध का सामना भी करना पड़ा, लेकिन भारी पुलिस बल की मौजूदगी में ग्रामीण कुछ नहीं कर पाए।

राजीव गांधी एजुकेशन सिटी में हुडा की करीब 200 एकड़ जमीन है। इस जमीन पर बीते कई वर्षों से आसपास के किसान अवैध रूप से खेती करते हैं। हाल में इस जमीन पर गेहूं की फसल लगाई हुई थी। हुडा कई दिन से इस जमीन पर कब्जा लेना चाहता था, लेकिन अधिकारियों की कमी से कार्रवाई पूरी नहीं हो पा रही थी। शुक्रवार को नायब तहसीलदार कृष्ण व हुडा ईओ विजय राठी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। भारी पुलिस बल, ट्रैक्टर, जेसीबी आदि के साथ हुडा की टीम एजुकेशन सिटी पहुंची और जमीन पर कब्जा लेना शुरू किया। इस दौरान कब्जा कर फसल बोने वाले ग्रामीणों ने थोड़ा विरोध भी किया और टीम से फसल काटने के बाद कब्जा लेने की बात कही।

मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल ने ग्रामीणों को मौके से खदेड़ दिया। हुडा की टीम ने कार्रवाई करते हुए करीब 200 एकड़ गेहूं की फसल पर ट्रैक्टर चलवा दिया