# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
सड़क सुरक्षा प्रतियोगिता का आयोजन,203 छात्रों ने दी परीक्षा

 इसराना : नौल्था स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को सड़क सुरक्षा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। तीन वर्गो में बच्चों ने परीक्षा दी। लेवल प्रथम में जीपीएस बांध ने प्रथम स्थान हासिल किया। यह जानकारी स्कूल की प्रधानाचार्य विभा वत्स ने दी।

उन्होंने बताया कि सड़क सुरक्षा से संबंधित प्रश्नों में प्रथम लेवल में 28 प्राथमिक विद्यालयों के 73 बच्चों ने, लेवल दो में 29 विद्यालयों के 76 तथा लेवल तीन में 21 विद्यालयों के 54 बच्चों ने बहु वैकल्पिक प्रश्नों का उत्तर दिया। परीक्षा के लिए कुल 390 आवेदन किए गए थे।

बीईओ कौशल्या आर्य व थाना प्रभारी जितेंद्र आतिल ने परीक्षा केंद्र का दौरा कर छात्रों को परिवहन नियमों का पालन करने की सीख दी। परीक्षा के सफल संचालन में विद्यालय की प्रिंसिपल विभा वत्स का अहम योगदान रहा। मंच संचालन अजेंद्र कुंडू ने किया। इस अवसर पर जोगिंद्र सिंह, सुमित, सुरेन्द्र, राकेश, अनिल, टेकराम, सुमन, रेखा, गीता, कुसुम, अंजु, ज्योति, राजेन्द्र, राजीव व कुलताज सहित स्कूल के सभी स्टाफ मौजूद थे।