# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
बाइक चोर गिरोह के 3 बदमाश काबू

 पंचकूला : सेक्टर-19 क्राइम ब्राच ने मोटरसाइकिल चोरी की वारदात में शामिल 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहा से निशार मोहम्मद और मंगल सिंह को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

जबकि एक नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया है। क्राइम ब्राच सेक्टर-19 के इंचार्ज ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि यह तीनों युवक अलग-अलग जगहों से मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने निशार मोहम्मद को पंचकूला सेक्टर-25 मार्केट से 13 दिसंबर को धर दबोचा था। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमाड हासिल किया गया था। रिमाड के दौरान आरोपी निशार मोहम्मद ने उसके साथ चोरी में शामिल रायपुररानी के नजदीक गावं गढ़ी कोटाहा के रहने वाले एक नाबालिग और हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर निवासी मंगल सिंह के नामों के भी खुलासे किए थे।

उसके बाद शुक्रवार को इन दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। तीनों आरोपियों ने मनसा देवी कांप्लेक्स से बाइक, एक चोरी डेराबस्सी से और एक अन्य बाइक नारायणगढ़ से चोरी की थी। तीनो मोटरसाइकिल रिकवर कर ली गई हैं।