News Description
महिलाओं ने निकाली कलश यात्रा

कस्बेके मैन झज्जर रोड पर दरियापुर मोड़ के पास स्थित शनिदेव मंदिर में सोमवार को वार्षिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के अवसर पर कस्बे की सैकड़ों महिलाओं ने कस्बे में कलश यात्रा निकाली। कार्यक्रम में क्षेत्र भर के हजारों की संख्या में शनिदेव के भक्तों ने हिस्सा लिया। 

ट्रैक्टरों में निकाली झांकियां 

कार्यक्रमका संचालन अनिल गुलिया ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंदिर के महंत महाराज अनील कौशिक ने की। शनि मंदिर के वार्षिक कार्यक्रम में हवन का आयोजन किया गया। आयोजित हवन कार्यक्रम में महंत अनिल कौशिक ने आहुति डाली और प्रवचन किया। हवन से पूर्व कस्बे की सैकंडों महिलाओं ने नाचते- गाते हुए कलश यात्रा निकाली। कलश यात्रा के दौरान दर्जनों ट्रैक्टरों में सुंदर झांकियां भी निकाली गई। प्रसाद वितरण कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। क्षेत्र भर से आए शनि भक्तों ने प्रसाद ग्रहण कर श्रृद्धा नुसार दान और श्रमदान किया। कस्बेके मैन झज्जर रोड पर दरियापुर मोड़ के पास स्थित शनिदेव मंदिर में सोमवार को वार्षिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के अवसर पर कस्बे की सैकड़ों महिलाओं ने कस्बे में कलश यात्रा निकाली। कार्यक्रम में क्षेत्र भर के हजारों की संख्या में शनिदेव के भक्तों ने हिस्सा लिया। 


ट्रैक्टरों में निकाली झांकियां 

कार्यक्रमका संचालन अनिल गुलिया ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंदिर के महंत महाराज अनील कौशिक ने की। शनि मंदिर के वार्षिक कार्यक्रम में हवन का आयोजन किया गया। आयोजित हवन कार्यक्रम में महंत अनिल कौशिक ने आहुति डाली और प्रवचन किया। हवन से पूर्व कस्बे की सैकंडों महिलाओं ने नाचते- गाते हुए कलश यात्रा निकाली। कलश यात्रा के दौरान दर्जनों ट्रैक्टरों में सुंदर झांकियां भी निकाली गई। प्रसाद वितरण कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। क्षेत्र भर से आए शनि भक्तों ने प्रसाद ग्रहण कर श्रृद्धा नुसार दान और श्रमदान किया।