News Description
अतिक्रमण हटाओ टीम ने रेहड़ी पलट नाली में गिरा दी सब्जियां

जगाधरी : झंडा चौक पर बृहस्पतिवार को नगर निगम द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। अतिक्रमण हटाओ टीम ने चौक पर सब्जियों की रेहड़ी लगाए रेहड़ी चालकों की रेहड़ियां पलट दी। जिसकी वजह से रेहड़ियों पर मौजूद सब्जियां नालियों जा गिरा दी, जिसपर प्रभावित लोगों ने हंगामा कर दिया। भाजपा के पार्षद मौजी रेहड़ी लगाने वालों के पक्ष में आए। उन्होंने कहा कि इस तरह से अतिक्रमण हटाना ठीक नहीं है। कर्मचारियों को पहले रेहड़ी चालकों को नोटिस देना चाहिए थे, मुनियादी करानी चाहिए थी। इस तरह की हरकत असामाजिक तत्व करते हैं।

कर्मचारियों ने रेहड़ी चालकों कैरेट व सब्जियां उठवाकर झंडा चौक के सामने ही मौजूद नगर निगम कार्यालय के अंदर रखवा दी।

दोपहर एक से लेकर डेढ़ बजे तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलता रहा। दुकानदारों ने कर्मचारियों से कहा कि वह विधानसभा स्पीकर कंवरपाल से मिलने के बाद चौक से रेहड़ी हटाएंगे पर कर्मचारियों ने उनकी एक न सुनी, जिसकी वजह से नाराज सब्जी विक्रेता कर्मचारियों पर अतिक्रमण हटाने की आड़ में गुंडागर्दी का आरोप लगाने लगे। आधे घंटे तक कार्रवाई चलती रही। कार्रवाई के बाद रेहड़ी चालक अपना सामान निगम के अंदर से वापस लेकर आए। अतिक्रमण हटाओ अभियान कार्रवाई निगम कर्मचारी व अतिक्रमण हटाओ के इंचार्ज नरेंद्र कुमार के देखरेख में की गई।

आम जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्रभजोत ¨सह लक्की भी इस मामले में राजनीति चमकाने के लिए मौके पर पहुंचे। उन्होंन भी इस कार्रवाई का विरोध किया। रेहड़ी सब्जी विक्रेता सोनू, कृष्णा, मुन्ना, अन्नानास, विकास ने बताया कि दिन में एक बजे के करीब निगम के अंदर से ठेके पर लगे कुछ कर्मचारी झंडा चौक पर आए। उन्होंने यह कहते हुए कि ईओ ने झंडा चौक से अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया है कहकर सब्जी विक्रेताओं की रेहड़ियां पलटने लगे। कर्मचारियों ने गालियां देते हुए कुछ रेहड़ी सब्जी विक्रेताओं की सब्जी से भरी कैरेट उठा ली और निगम के अंदर जाकर रख दी।