News Description
विधायक रामचन्द ने किया नपा कार्यालय का निरीक्षण

रानियां : नगरपालिका कार्यालय से संबंधित कार्य को लेकर शहरवासियों को आ रही परेशानियों के मद्देनजर हलका विधायक रामचन्द कम्बोज ने वीरवार को नपा कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान नगरपालिका सचिव, एमई, व जेई ड्यूटी पर नहीं मिले। विधायक ने गैर हाजिर रहने वाले अधिकारी व कर्मचारियों के बारे मौके पर ही मोबाइल से उच्चाधिकारियों को अवगत करवा दिया।

निरीक्षण के बाद विधायक रामचंद कम्बोज ने बताया कि नगरपालिका कार्यालय में अधिकारी व कर्मचारियों के ड्यूटी पर न होने पर लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि गैरहाजिर रहने वाले कर्मचारियों व अधिकारियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि ड्यूटी के प्रति लापरवाही करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ वे सख्त एक्शन लेंगे तथा उनके विरुद्ध ठोस कार्रवाई करने के लिए उच्चाधिकारियों को लिखेंगे ताकि भविष्य में वे अपनी ड्यूटी के प्रति सजग रह सके। उन्होंने बताया कि नगरपालिका कार्यालय में हुई बैठक की कार्यवाही जैसे शहर का सुधारीकरण करने के लिए क्या कदम उठाए गए, गलियां के निर्माण बारे क्या कार्यवाही की गई सहित बैठक में तमाम कार्यवाही के एजेंडे नकल दिए जाने की बात कही थी लेकिन अभी तक उन्हें कार्यवाही की नकल देने में लापरवाही बरती जा रही है जिससे साफ जाहिर है कि वे अपनी ड्यूटी के प्रति सजग नहीं है।

उन्होंने बताया कि इसके लिए उन्होंने उपमंडल अधिकारी ऐलनाबाद को शिकायत की है। उन्होंने नगरपालिका कार्यालय में हाजिरी रजिस्टर की भी जांच की।