News Description
हत्या के बाद कार्रवाई के लिए लगाया जाम, दो काबू

 पंचकूला : शहर में बुधवार शाम एक दुकानदार की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक नाबालिग एवं उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस के समक्ष खुलासा किया है कि मृतक की एक बच्चे के साथ साइकिल टकरा गई थी, जिसके बाद जगदीप की आरोपी नाबालिग और उसके भाई शिवकुमार से कहासुनी हो गई थी।

इसके चलते नाबालिग ने जगदीप को चाकू घोंप दिया था, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। वहीं, गिरफ्तारी से पूर्व वीरवार सुबह मनसा देवी कांप्लेक्स गांव भैंसा टिब्बा के पास लोगों ने आरोपियों को काबू करने की मांग को लेकर अंडरब्रिज के पास जाम लगा दिया। सुबह साढे़ 9 बजे लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। मृतक जगदीप सिंह के परिजनों सहित गावंवासियों ने पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठाए। धरने और रोड जाम करने के चलते तीन घंटे तक वहा से गुजरने वाले लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। आखिरकार साढे़ 12 बजे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने पहुंचकर पीड़ित परिवार और गावंवासियों को कार्रवाई का आश्वासन देकर मनाया।

जाम के बीच हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपप्रधान रंजीता मेहता, मनोनीत पार्षद संघमित्रा सिवाच, युवा कांग्रेसी अनिल चौहान सहित अन्य मौके पर पहुंच गए और पुलिस कार्रवाई पर रोष जताया। रंजीता मेहता ने कहा कि पंचकूला में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है। मनसा देवी थाना क्षेत्र के अधीन आए दिन कोई न कोई हत्या, लूट, चोरी, डकैती की घटनाएं हो रही हैं। पुलिस की सही गश्त न होने के चलते अब तक पिछले 1 साल में 5 लोगों की हत्या हो चुकी है।