# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
स्वास्थ्य विभाग ने दो जगहों से भरे खाद्य पदार्थों के सैंपल

स्वास्थ्यविभाग ने शहर में दो जगहों से खाद्य पदार्थों के सैंपल लिए। नागरिक अस्पताल के एसएमओ डॉ. सतीश गर्ग के नेतृत्व में स्वास्थ्य कर्मी सतपाल रमेश कुमार ने सबसे पहले नया बाजार स्थित एक किरयाना की दुकान पर जाकर वहां से देसी घी का सैंपल लिया। एसएमओ ने बताया कि सीएम विंडो पर शिकायत के आधार पर यहां से देसी घी का सैंपल लिया गया है। 

उसके बाद टीम ने गांधी चौक स्थित एक होलसेल किरयाना की दुकान से काले चने के सेंपल लेकर सील किए। एसएमओ ने बताया कि इन सैंपलों को जांच के लिए प्रयोगशाला में भिजवाया जाएगा तथा रिपोर्ट के आधार पर संबंधित दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सभी खाद्य पदार्थ बेचने वालों का आगाह किया कि कम स्टैंडर्ड, मिलावटी रंगयुक्त खाद्य पदार्थ की बिक्री करें अन्यथा उनके सैंपल लिए जाएंगे। 

345नशीली गोलियों के साथ युवक गिरफ्तार 

फतेहाबाद| सदरपुलिस ने गांव धांगड़ के पास एक युवक को नशीली दवाएं रखने के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोपि की पहचान धांगड़ निवासी नेकी राम के रूप में हुई। आरोपित के पास से नशे की 345 गोलियां मिली। एएसआई अोमप्रकाश टीम के साथ गांव के पास गश्त कर रहे थे। चेंकिंग के दौरान एक युवक के पास से कुछ दवाएं बरामद की। उसके पास किसी तरह के कागज या बिल आदि नहीं थे। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। 


दुकान से घी के सैंपल लेते एसएमओ डॉ. सतीश गर्ग स्वास्थ्य कर्मी सतपाल
।