# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
विकास के लिए सरकार के पास धन की कमी नहीं

बहादुरगढ़:शहर के छोटूराम नगर क्षेत्र की गलियों के नवीनीकरण की सौगात विधायक नरेश कौशिक द्वारा समय-समय पर दी जा रही हैं जिसका लाभ क्षेत्र के लोगों को मिल रहा है। पूर्व सरकारों के कार्यकाल में अनदेखी के शिकार छोटूराम नगर कॉलोनी के लोगों ने विधायक नरेश कौशिक की इस सार्थक मुहिम का स्वागत किया। इसी कड़ी में बृहस्पतिवार को विधायक नरेश कौशिक ने कॉलोनी के लोगों की सुविधा के लिए एक और सफलतम कदम बढ़ाते हुए करीब 30 लाख रुपये की इटरलॉक बॉक्स से बनने वाली गलियों के निर्माण कार्य का शुभारभ कॉलोनी के मौजिज व्यक्तियों के साथ किया।

गली निर्माण कार्य का शुभारभ करते हुए विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि नगर परिषद के माध्यम से गलियों का नवनिर्माण कार्य करवाया जा रहा है जिसके लिए सरकार की ओर से धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि बिना किसी भेदभाव के शहर के सभी वार्डों तथा ग्रामीण क्षेत्र में भाजपा सरकार की ओर से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और हलके के लोगों की जरूरतानुसार नई याजनाओं को भी मूर्त रूप दिया जा रहा है। उन्होंने कॉलोनी के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वे हलके के जनप्रतिनिधि के तौर पर उन्हे प्रदान की जाने वाली सुविधाओं में पूरी सक्रियता बरत रहे है और क्षेत्र में विकासात्मक परिवर्तन भी लोगों को नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि वर्षों से विकास के लिए मोहताज छोटूराम नगर कॉलोनी अब विकास में साझेदार बन रही है जिसके लिए कॉलोनी के लोग बधाई के पात्र है। कॉलोनी में पहुचने पर विधायक कौशिक का जोरदार अभिंनदन किया गया। विधायक का कॉलोनी में पहुचने पर महिलाओं की ओर से भी स्वागत करते हुए उनका इस पुनीत कार्य में सहयोग दिए जाने पर आभार जताया गया।

ये रहे मौजूद

इस मौके पर हरिमोहन धाकरे, अशोक शर्मा, पालेराम शर्मा, कैप्टन राम सिंह दलाल, कैप्टन बलवान खत्री, जयपाल, रामकंवार सैनी, अमरनाथ, प्रवीण, गोविंद, जगन्नाथ, कृष्णा प्रसाद, प्रभुदयाल, धर्मेद्र, सोनी शर्मा, मंजू पाडे, उमा शर्मा, पूनम सहित अन्य कॉलोनी वासी मौजूद रहे।

वार्ड 27 में गली और बामनौली-बराही संपर्क मार्ग निर्माण कार्य का शुभारभ आज

विधायक प्रवक्ता विनोद शर्मा ने बताया कि विधायक नरेश कौशिक शुक्रवार को सुबह 10 बजे शहर के वार्ड 27 स्थित पटेल नगर व मामन विहार कॉलोनी में सीमेंट कंकरीट व इटरलॉक बाक्स से करीब 40 लाख रुपये की लागत से बनने वाली गलियों के निर्माण कार्य का शुभारभ करेगे। उन्होंने बताया कि इससे पूर्व भी विधायक के प्रयासों से वार्ड 27 में करीब 20 लाख रुपये की लागत से गली निर्मित हो चुकी है जिसका लाभ क्षेत्र के लोगों द्वारा उठाया जा रहा है। वहीं इसके उपरात हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड द्वारा गाव बामनौली से बराही गाव को जोड़ने वाले संपर्क सड़क के निर्माण कार्य का भी शुभारभ सुबह 11 बजे विधायक कौशिक द्वारा किया जाएगा।